क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

राजधानी में होटल के पास फायर कर युवतियों से लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता… 2 गिरफ्तार, स्कूटर और नगदी जब्त…

रायपुर : तेलीबांधा थाना क्षेत्र के एक निजी होटल के पास गुरुवार रात फायर कर युवतियों से लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। साथ ही कट्टा, कारतूस, नगदी सहित मोबाइल और लूटी गई स्कूटर भी जब्त कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि 12 मई को महावीर नगर प्रेम पार्क निवासी युवती अपनी सहेली के साथ कॉपी लेने के लिए फिताब कैफे गए हुए थे। कॉफी लेने के बाद एक्टिवा से दोनों युवती अपने घर महावीर नगर लौट रही थीं। इस दौरान होटल के पास दो युवक उनके पास आये और कट्टा दिखाकर मोबाइल और नगदी मांगने लगे।

युवतियों ने जब इसका विरोध किया तो एक आरोपी ने अपने पास रखे कट्टे को निकालकर रितिका ईसरानी पर फायर कर दिया। इस घटना में रितिका के हाथ-उंगली में चोट लगी, जिसके बाद दोनों आरोपी मोबाइल नगदी और स्कूटर लूटकर फरार हो गए।

इधर इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल, एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी और तेलीबांधा टीआई सोनल ग्वाला को जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए।

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पहचान कर राजेन्द्र नगर निवासी जतिन तलरेजा और पुरानी बस्ती निवासी अनिल पोपतानी को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने घटना वाले दिन एक और युवक से भी लूट की वारदात को कबूल करते हुए घटना करने की बात स्वीकार की है। दोनों के खिलाफ 379, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।