देश -विदेश स्लाइडर

गुस्से में लड़की ने फेंककर मारा मोबाइल फ़ोन… चली गयी प्रेमी की जान… जानिए क्या है पूरा मामला…

22 साल की रोक्साना एडेलिन लोपेज ने गुस्से में अपने 23 वर्षीय बॉयफ्रेंड लुइस ग्वांटे को फोन फेंककर मारा जिससे उसकी जान चली गई.

खबर के मुताबिक अर्जेंटीना के ला नेसियन की रहने वाली रोक्साना के खिलाफ जांच चल रही है.

इसी साल अप्रैल में उसका बॉयफ्रेंड लुइस उसके साथ मारपीट कर रहा था, तभी सेल्फ डिफेंस में उसने बॉयफ्रेंड के ऊपर फोन फेंक दिया था जो सीथे उसके सिर पर लगा.

फोन की चपेट में आने के बाद लुइस ने सिरदर्द और बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने लुइस की जांच की तो पता चला कि उसे सिर में गंभीर चोटें आई हैं. डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया लेकिन उसकी मृत्यु हो गई.

इसके बाद लुइस की मां पुलिस के पास पहुंची और उनसे संदिग्ध के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़ित के वकील ने कोर्ट को बताया कि मोबाइल फोन से लुइस को सिर के दाहिने हिस्से में गंभीर चोटें आई थीं जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

गौरतलब है कि इसी तरह के एक मामले में पिछले महीने अर्जेंटीना के एक कोर्ट ने 28 साल की जेसिका ओसोरेस को उसके साथी को चाकू से मारकर हत्या के मामले में बरी कर दिया. जेसिका ने दलील दी थी कि उसने सेल्फ डिफेंस में ये कदम उठाया.

जेसिका ने कोर्ट को बताया कि बीते 9 साल से उसका पार्टनर उसपर अत्याचार कर रहा था. जिसके चलते उसे ये कदम उठाना पड़ा. जेसिका ने कहा कि उसके सामने और कोई विकल्प नहीं बचा था. ऐसे में हो सकता है कि रोक्साना को भी कोर्ट बरी कर दे क्योंकि उसने इरादतन नहीं बल्कि सेल्फ डिफेंस में अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर मोबाइल फोन फेंका था.