क्राइम छत्तीसगढ़ वायरल स्लाइडर

छत्तीसगढ़: छात्रा के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म… 24 घंटे में पकड़ा गया आरोपी…

File Photo

रायगढ़| थाना धरमजयगढ़ में एक छात्रा से दुष्कर्म की रिपोर्ट उसकी मां ने दर्ज कराई है। उन्होंने प्रभारी धरमजयगढ़ निरीक्षक अंजना केरकेट्टा को बताया कि बालिका से उसके स्कूल के शिक्षक विश्व प्रताप ने किया है। इसे गंभीरता से लेते हुए टीआई ने एसडीओपी को अवगत कराया। इसे बाद टीआई उप निरीक्षक प्रवीण मिंज के साथ आरोपित विश्वनाथ प्रताप (31 वर्ष) निवासी धरमजयगढ़ को हिरासत में लिया।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि शाम करीबन पांच बजे बच्ची पड़ोस में किराये के मकान में रहने वाले अपने स्कूल के शिक्षक विश्व प्रताप के घर टीवी देखने गई थी । थोड़ी देर बाद बच्ची रोते हुए घर आई और मां से नहलाने की जिद करने लगी । बच्ची की दशा देखकर मां पूछताछ की तो विश्व प्रताप की करतूत बताई । इस पर वह विश्व प्रताप के पास पहुंची और जमकर फ़टकार लगाई इस पर वह मौके से भाग गया।

शिकायत पर पुलिस ने धारा 376 एबी भादवि 4, 6 पास्को एक्ट पंजीबद्घ कर विवेचना में लिया है। आरोपी विश्व प्रताप मुरूम 31 वर्ष निवासी धरमजयगढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कठोर सजा दिलाने एसपी का पुख्ता सबूत जुटाने का निर्देश

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा द्वारा आरोपी को कठोर से कठोर सजा दिलाने हेतु पुलिस अनुविभाग अधिकारी धरमजयगढ़ एएसपी सुशील नायक को निर्देशित किया गया है, जिनके नेतृत्व में वहशी आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने में धरमजयगढ़ पुलिस जुट गई है । आरोपी को आज दुष्कर्म, पास्को एक्ट के अपराध में गिरफ्तार कर किया गया है ।

शिक्षक संघ ने भी सौंपा ज्ञापन

पेशों को कलंकित करने वाले शिक्षक के खिलाफ छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन भी अब लाम बद्घ हो गया है, जिसमें शिक्षकों ने शिक्षा के पेशे को दागदार करने वाले शिक्षक के खिलाफ ज्ञापन देकर कठोर कार्रवाई की मांग किए है। यहां यह बताना लजामी होगा को एक हफ्ते में दो सनसनीखेज बालिकाओ से दुष्कर्म करने का मामला सामने आते ही समूचा जिला दहल गया है।

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook