क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: लिव इन में रहकर युवती से बनाया शारीरिक संबंध… शादी से किया इंकार… अपराध दर्ज…

File Photo

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला समाने आया है। जिसमें कॉलेज छात्रा को शादी का झांसा युवक ने लगातार युवती से शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी ने पीड़िता से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। मामला दर्ज कर लिया गया है।

कांकेर निवासी युवती रायपुर के टिकरापारा में रहकर एक कॉलेज में अध्ययनरत थी। 12 मार्च 2020 से 6 मार्च 2021 के मध्य बालको में निवासरत मनीष शुक्ला नामक युवक ने उसके साथ प्रेम बढ़ाया और शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण किया।

युवक ने इस दौरान अश्लील फोटो और वीडियो भी मोबाइल पर बना लिया। इसके दूसरे दिन मंदिर जाकर युवती की मांग में सिंदूर भरा और हवन कुंड में 7 फेरा भी लिया। माता-पिता को समझाकर आर्य समाज में शादी कर लेने की बात कहता रहा और अगस्त 2020 से बतौर पति-पत्नी रखकर संबंध बनाता रहा।

6 मार्च को नाना की तबियत खराब होने की बात कहकर अपने घर बालको आ गया और फिर वापस नहीं लौटा। फोन करने पर गाली-गलौच कर अश्लील फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा और नंबर भी ब्लाक कर दिया।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि मनीष की मां से फोन पर संपर्क किया गया तो अभद्र व्यवहार किया गया। 14 मार्च बालको स्थित घर पहुंची तो लांछन लगाकर भगा दिया गया। पीड़िता ने रायपुर वापस लौटकर घटना स्थल क्षेत्र के थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बहरहाल धारा 376, 506 भा.द.वि का जुर्म दर्ज कर आरोपी की तलाश में रायपुर पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि वहां की पुलिस 2 बार बालको आकर बैरंग लौट गई और युवक फरार बताया जा रहा है। रायपुर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।