देश -विदेश वायरल

लड़कियों ने दिया चैलेंज तो मुंह पर स्कार्फ बांधकर गर्ल्स हॉस्टल में घुस गया छात्र, और फिर…

महाराष्ट्र के अकोला स्थित कृषि विश्वविद्यालय में कुछ छात्रों को एक शर्त लगाना महंगा पड़ा. लड़कियों के हॉस्टल में मुंह पर स्कार्फ बांधकर पहुंचे छात्र का वीडियो मजाक-मजाक में वायरल हो गया, जिसके बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अकोला के डॉ. पंजाबराव कृषि विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों ने अपने ही सेकंड ईयर के छात्र को चैलेंज दिया, ‘तू हमारे हॉस्टल में नहीं आ सकता.’

छात्र ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया और लड़कियों की तरह कपड़े पहनकर और मुंह पर स्कार्फ लगाकर वह गर्ल्स रूम तक जा पहुंचा और वहां उनसे बातचीत कर गर्ल्स हॉस्टल से बाहर निकला.

लड़कियों के हॉस्टल से लड़के के निकलने के दौरान किसी ने कुछ नहीं पूछा, लेकिन यह मामला तब उजागर हुआ जब युवक के ही साथी ने मोबाइल पर इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो के जरिए इस मजाक की और शर्त की पोल खुल गई. वीडियो सामने आते ही छात्रों के खिलाफ कृषि विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए. इतना ही नहीं, इन सभी छात्रों की जांच हो रही है और उनसे पूछताछ भी की गई है.

हालांकि, इन छात्रों ने ये नहीं सोचा था कि मजाक करना इतना भारी पड़ सकता है. वहीं, दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मजाक को हल्के में न लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है. कुलसचिव सुरेंद्र कालपांडे ने कहा है कि यह घटना फिर से न हो, इसलिए कार्रवाई की जाएगी.