ट्रेंडिंग मनोरंजन

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने जताई बॉलीवुड में काम करने की इच्छा… बोले-ऑफर मिला तो करूंगा काम…

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) हॉलीवुड के एक बड़े एक्टर हैं. उनकी लोकप्रियता केवल हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है. उनकी हलिया रिलीज फिल्म रेड नोटिस लोगों को खूब पसंद आ रही है. रेड नोटिस में ये स्टार खूब ढ़ेर सारे एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इसी फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में किए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपने मन की बात रखी.

कहा- अभी तक नहीं मिला ऑफर
ड्वेन जॉनसन को अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म से ऑफर नहीं आया लेकिन भविष्य में उन्हें अगर ऑफर आएगा तो वो इस बारे में जरूर सोचेंगे. फिल्म रेड नोटिस के लिए रखे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदुस्तान टाइम्स के एक सवाल का जवाब देते हुए ड्वेन ने अपनी राय रखी. ड्वेन ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंडिया और इंडियन फिल्मों के बारे में खूब बात की उनके साथ इस फिल्म की अन्य स्टार कास्ट गेल गैडोट और रयान रेनॉल्ड भी मौजूद थे.

ड्वेन की भारत में है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
ड्वेन की भारत मे जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी हर फिल्म को भारत का एक बड़ा वर्ग देखता और पसंद करता है. बॉलीवुड में भी उनके बड़े-बड़े फैन हैं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी ड्वेन के फैन हैं. बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए स्टार ने कहा कि मुझे पहले कोई ऑफर नहीं मिला है लेकिन मैं यहां काम करना पसंद करूंगा. और आप जानते हैं, मैं उस दिन भी इन बारे में बात कर रहा था कि मनोरंजन जगत की दो बड़ी संस्कृतियां हॉलीवुड और बॉलीवुड से निकलती हैं. हमें और अधिक क्रॉसओवर होना चाहिए ये अच्छा होगा और मैं इस चीज़ से अवेयर हूं.

वंडर वुमन फेम एक्ट्रेस गेल गैडोट भी उस दौरान जुड़ी थी उन्होंने ने भी अपनी राय रखी और बताया कि यह डांस कर सकते हैं ये हर चीज़ आसानी से कर सकते हैं. हालांकि ड्वेन इस बारे में पूरी तरह स्योर नहीं लेकिन मैं इसे आसानी से कर सकती हूं. उनके साथ रयान भी थे जो इस फिल्म में मुख्य भूमिका हैं. उन्हें मार्वल के सुपरहीरो फिल्म डेडपूल में देखा गया है. उन्होंने कहा कि डेडपूल आसानी से बॉलीवुड की संस्कृति को अडॉप्ट कर लेगा. फ्री गाय अच्छा है लेकिन डेडपूल में खून खराबा है. मुझे लगता है डेडपूल परफेक्ट होगा.