वायरल

पुजारी की इस हरकत से परेशान दम्पति ने कर ली आत्महत्या… महिला की आपित्तजनक फोटो खींच कर रहा था ब्लैकमेल…

कर्नाटक के रामनगर जिले से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। एक कपल ने अपने घर पर कमरे में फंदे से लटककर एक साथ आत्महत्या कर ली।

रिपोर्ट के मुताबिक एक पुजारी ने महिला की एक आपत्तिजनक तस्वीर अपने मोबाइल में ले ली और लगातार कई दिनों से उस महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।



कुछ समय बाद उसने उसके पति को भी वो तस्वीरें शेयर कर दी जिसके बाद पति-पत्नी दोनों काफी तनाव में आ गए। अब पुजारी उन दोनों को ब्लैकमेल करने लगा इसी बात से तंग आकर कपल ने एक साथ मिलकर आत्महत्या कर ली।

मृतक की पहचान कौशल्या और लोकेश के तौर पर हुई है। पुजारी की पहचान त्यागराजू के तौर पर हुई है जिसने लोकेश के साथ कौशल्या की आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर कर दी थी। अपने फोन में अपनी पत्नी की गलत तस्वीरें देखने के बाद ही उसने आत्महत्या का प्लान बना लिया।


WP-GROUP

पुजारी की पहचान त्यागराजू के तौर पर हुई है जिसने लोकेश के साथ कौशल्या की आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर कर दी थी। अपने फोन में अपनी पत्नी की गलत तस्वीरें देखने के बाद ही उसने आत्महत्या का प्लान बना लिया।

मामला रामनगर जिले का है, इस घटना के बाद पूरे इलाके में रोष है। मृतक के परिजनों ने गुस्से में आकर पुजारी त्यागराजू के घर, कार और ट्रैक्टर को जला दिया।

यह भी देखें : 

कांकेर में मुठभेड़…दो वर्दीधारी नक्सली ढेर…मौके से 4 बंदूक बरामद…