देश -विदेश वायरल स्लाइडर

स्कूल के टॉयलेट में बना है ‘सीक्रेट रूम’… स्टूडेंट ने कैमरे के सामने दिखाई असलियत…

स्कूल में शौचालय के एक क्यूबिकल के अंदर छिपे ‘सीक्रेट रूम’ का खुलासा करने के बाद एक छात्र ने टिकटॉक पर फॉलोअर्स को हैरानी में डाल दिया है. होंडुरास (Honduras) के एडुआर्डो मेलेंडेज़ (Eduardo Melendez) ने एक चौंका देने वाली एक क्लिप शेयर की, जो बाथरूम के भीतर जाते वक्त टॉयलेट के बगल मौजूद एक छोटे दरवाजे को दिखलाता है.
स्कूल के टॉयलेट में दिखा सीक्रेट रूम
डेली स्टार के अनुसार, टिकटॉक यूजर टॉयलेट सीट के ठीक बगल में देखता है, बाईं ओर उभरा हुआ होता है. जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो अंदर एक कंक्रीट की दीवार नजर आती है. दीवार के ऊपर एक कागज पर लिखा होता है: ‘एंटर’ (अंदर आने की जगह). यह वीडियो देखने में बेहद डरावना है. लोगों को सोच में डालने पर मजबूर कर देगा कि आखिर यह जगह कैसी है. 
25 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो
हैरान करने वाले इस क्लिप को अभी तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने ‘जेल ब्रेक’ बतलाया तो किसी ने नेटफ्लिक्स सीरीज से जुड़ी वीडियो बताया. 
फिर खुद वीडियो बनाने वाले शख्स ने किया खुलासा
एक यूजर ने लिखा, ‘स्कूल एक जेल है और अब इसे छोड़ना आसान होगा.’ अपने आगे कि वीडियो में एडुआर्डो मेलेंडेज़ ने खुलासा किया कि उस छोटे से गुफा के अंदर क्या है. उसने बताया कि उसके अंदर कुछ भी नहीं था. यूजर उसके खुलासे से सहमत नहीं थे, क्योंकि वीडियो में ‘एंटर’ का पोस्टर चिपका हुआ देखा था, जिसकी वजह से लोगों को लगा कि अंदर जरूर कुछ ना कुछ होगा.