छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: पत्रकार से सरेआम मारपीट… मामले में कांग्रेसी नेताओं पर लगे गंभीर आरोप…

कांकेर। जिले में पत्रकार के साथ मारपीट कर दी गई। कमल शुक्ला का आरोप है कि मारपीट करने वालों में कांग्रेस के नेता शामिल थे। पत्रकार के साथ मारपीट की सूचना जब रायपुर पहुंची तो कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील त्रिवेदी का बयान भी सामने आया।

उन्होंने कहा कि मारपीट करने वाले को पार्टी पहले ही निष्कासित कर चुकी है। कमल शुक्ला ने बताया कि पूरा विवाद नगर पालिका के भ्रष्टाचार से जुड़ी खबरों की वजह से शुरू हुआ। वे लगातार इस तरह की खबरें लिख रहे थे।



यही वजह थी कि इलाके के जितेंद्र सिंह, गफ्फार मेमन, गणेश तिवारी ने उन पर हमला किया। घटना तब हुई जब कमल एक और पत्रकार के साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे थे। थाने में पहले से ही मौजूद जितेंद्र सिंह और उसके साथियों ने कमल पर हमला कर दिया।

हालांकि, जितेंद्र सिंह के लोगों ने भी कमल पर मारपीट के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। इस पूरे मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि जिसने भी गलती की होगी, उसे सजा दी जाएगी। मकपा संजय पराते ने जारी बयान में कहा है कि- ‘थाना परिसर के अंदर कमल शुक्ल के साथ गाली-गलौच और मारपीट की गई है। इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी देखती रही।’

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook