ट्रेंडिंग वायरल

लॉकडाउन में पटवारी की शादी में ऐसी मची धूम…कि प्रशासन की उड़ गई नींद…25 की अनुमति पर पहुंचे 1500 लोग… खूब हुआ नाचा-गाना…VIDEO पहुंच गया थाने तो…

लॉकडाउन में शादी को लेकर जो गाइडलाइन जारी की गई है, उसमें अधिकतम लोगों की संख्या बहुत कम निर्धारित की गई है। लेकिन मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट थाने के बिलासा गांव के एक पटवारी की जब शादी हुई तो 25 की अनुमति मिलने के बाद भी 1000-1500 लोग पहुंच गए।

इतना ही नहीं लोगों ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेसिंग का पालन किए जमकर जलवे भी बिखेरे। खूब नाच-गाना हुआ। तो प्रशासन भी हरकत में आई और पुलिस ने शादी में शामिल हुए सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।



मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, एसडीओपी दिलीप बिलवाल ने बताया कि पटवारी कनु पिता हबु चौहान ने शादी के लिए एसडीएम से 25 लोगों की अनुमति ली थी। रविवार रात को शादी होने के बाद गांव में करीब 1 हजार से 1500 लोग बिना मास्क लगाए नाच रहे थे। इस बीत पटवारी की शादी का वीडियो बनाकर किसी ने पुलिस तक पहुंचा दिया।

उनका कहना है कि मौके पर पहुंच कर हमने वीडियोग्राफी कराई, फोटो क्लिक किए आयोजन बंद कराया। अनुमति और लॉकडाउन का उल्लघंन करने वाले पटवारी के खिलाफ धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

इस मामले में पटवारी के परिजनों का कहना है कि हमने अनुमति के अनुसार 25 लोगों की ही बुलाया था। वॉट्सअप और अन्य माध्यमों के जरिए लोगों को सूचना मिली तो वे खुद ही आ गए। गांववाले भी शामिल हो गए। लाउडस्पीकर की आवाज सुनकर बच्चे नाचने आ गए थे।