टेक्नोलॉजी

WhatsApp पर भेजते हैं इस तरह की फोटो तो हो जाएं सावधान…आ रहा है नया फीचर…

नई दिल्ली। Facbook की स्वामित्व वाला इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp एक और नए फीचर पर काम कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Whatsapp अपने यूजर्स के लिए सर्च इमेज फीचर की बीटा टेस्टिंग कर रहा है। इस फीचर हो हाल ही में स्पॉट किया गया है।

Whatsapp अपने इस सर्च इमेज फीचर को गूगल के रिवर्स इमेज सर्च फीचर के साथ तैयार कर रहा है। इसके अलावा Whatsapp बीटा के एंड्रॉइड वर्जन 2.19.73 में नया ट्रांसजैंडर फ्लैग इमोजी भी स्पॉट किया गया है। इस इमोजी को यूनाइटेड नेशन और LGBT फ्लैग के साथ स्पॉट किया गया है।



हालांकि, Whatsapp के ये फीचर्स कब रोल आउट किए जाएंगे इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। iOS यूजर्स के लिए WhatsApp का नया अपडेट 2.19.31 रोल आउट किया गया है। इस नए अपडेट में ऐप के कई बग को फिक्स किए गए हैं।

Whatsapp बीटा ट्रैकर WABetaInfo में पब्लिश रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों फीचर्स को एंड्रॉइड यूजर्स के Whatsapp बीटा वर्जन 2.19.73 में स्पॉट किया गया है। साथ ही इन्होंने यह भी मेंशन किया है कि यह फीचर रेग्युलर यूजर्स के लिए फिलहाल उपलब्ध नहीं है। इस फीचर को बीटा टेस्टिंग के तौर पर जारी किया गया है।
WP-GROUP

इस फीचर के जरिए आप किसी भी इमेज को सर्च करेंगे तो वह आपको गूगल रिवर्स इमेज की तरफ रिडायरेक्ट करेगा। आपके सर्च को रिडायरेक्ट करने से पहले बताया जाएगा कि आपकी क्वेरी को गूगल सर्च के जरिए पूरी की जा रही है। अगर आप एग्री करते हैं तो सर्च पर टैप करके इमेज को सर्च कर सकते हैं।

यह भी देखें : 

भारत चाइनीज माल पर लगाएगा बैन तो क्या घुटने टेक देगा चीन?

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
0Print this page
Print