Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

बड़ी खबर : निर्माणधीन काम करने के दौरान हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत… जांच के बाद मकान मालिक व ठेकेदार के खिलाफ अपराध दर्ज…

रायपुर। निर्माणधीन मकान में काम करने के दौरान मजदूर बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिसके चलते उसकी उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुटी थी। जांच में पता चला कि मकान मालिक एवं ठेकेदार के द्वारा मकान निर्माण के दौरान लापरवाही पूर्व काम कराने की वजह से मजदूर की करंट के चपेट में आने से मौत होना पाया गया।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 304 ए 34 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार 14 सितंबर 2020 दोपहर 12.45 बजे शदाणी दरबार डूमरतराई के पास निर्माणधीन मकान में काम करने के दौरान हरिशंकर साहु 30 वर्ष पिता स्व.भूषणलाल साहु की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने गवाहों से लिये बयान एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पंचनामा के बाद पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन मकान निर्माणकर्ता ठेकेदार एवं मकान मालिक ने मजदूर हरिशंकर से लापरवाही पूर्वक बिना सुरक्षा काम कराने की वजह से उपरी मंजिल में काम करने के दौरान बिजली के हाईटेंशन तार के चपेट में आ गया.

जिसकी वजह से उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जांच के बाद 3 मार्च को मानाकैम्प थाना पुलिस ने ठेकेदार सोहन उर्फ सोनू बजाज एवं मकान मालिक गरिमा धुप्पड़ के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।