Breaking News देश -विदेश स्लाइडर

बड़ी खबर: पाकिस्‍तान से घुसपैठ कर रहे 5 आतंकी LoC पर ढेर… 5 भारतीय जवान भी शहीद…

File Photo

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की चपेट में इस समय पूरी दुनिया है. खुद पाकिस्‍तान (Pakistan) भी इससे जूझ रहा है. इसके बावजूद भी वह नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा. सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्‍तान की ओर से आतंकियों (Terrorists) को भारत (India) में घुसपैठ कराने की कोशिश की गई. इसे भारतीय सेना (Indian Army) ने नाकाम कर दिया. भारतीय सेना ने ऑपरेशन चलाकर पांच आतंकियों को एलओसी (LoC) पर ही मार गिराया. हालांकि इस अभियान में भारतीय सेना के पांच जवान भी शहीद हो गए हैं. यह जानकारी भारतीय सेना के प्रवक्‍ता कर्नल अमन आनंद ने दी.

कर्नल अमन आनंद के अनुसार भारतीय सेना को नियंत्रण रेखा पर पाकिस्‍तान समर्थित आतंकियों की घुसपैठ की खुफिया सूचना मिली थी. इसके बाद भारतीय सेना ने उनके खिलाफ अभियान चलाया और बर्फ के बीच चली जंग में सभी पांचों आतंकियों को मार गिराया गया.

आतंकियों की घुसपैठ की सूचना पर पैरा स्‍पेशल फोर्सेज के जूनियर कमीशंड ऑफिसर के नेतृत्‍व में चार जवानों को एलओसी के पास विमान से कुदाया गया था.

उनके मुताबिक आतंकियों से जंग के दौरान मौके पर तीन जवान शहीद हुए हैं. जबकि दोजवान पास के सैनिक अस्‍पताल में विमान द्वारा ले जाए जाने के दौरान शहीद हुए.

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook