छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़ : कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने में जुटी डिप्टी कलेक्टर… टाल दी अपनी शादी…

रायपुर। जिले की डिप्टी कलेक्टर शीतल बंसल ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सेवाभाव, समर्पण और शासकीय दायित्व को सबसे पहले मानते हुए अपनी शादी की तारीख अगली तिथि तक टाल दी है। शीतल बंसल 2017 बैच की डिप्टी कलेक्टर है और इस समय रायपुर जिÞले के अभनपुर जनपद पंचायत में मुख्य कार्यपालन अधिकारी के तौर पर पदस्थ है।
बता दें शीतल की शादी अखिल भारतीय वन सेवा के अधिकारी आयुष जैन के साथ 26 मार्च को तय थी। शीतल और आयुष ने कोरोना के संक्रमण से अपने क्षेत्र को सुरक्षित रखने की अपनी जिÞम्मेदारियों को पहली प्राथमिकता दी और अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ाने का निर्णय लिया। राज्य प्रशासनिक सेवा की अधिकारी शीतल के बड़े भाई श्रवण बंसल और भाभी प्रतिमा बंसल इंडियन रेवेन्यू सर्विसेज के अधिकारी हैं ,वही बड़े भाई आईपीॉएस अफसर त्रिलोक बंसल छत्तीसगढ़ की राज्यपाल के एडीसी के तौर पर पदस्थ हैं।
इस समय डिप्टी कलेक्टर शीतल रायपुर कलेक्टर डॉ.एस भारतीदासन के मार्गदर्शन और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन में फ्रÞंट लाइन पर रहते हुए कोरोना संक्रमण की रोकथाम की तमाम व्यवस्थाओं के संचालन में जुटी हुई हैं। शीतल के इस निर्णय से प्रेरित होकर कई परिवार अपने वैवाहिक आयोजनों की तारीख आगे बढ़ा रहे हैं। अफसरों की ऐसी सोच और संवेदनशीलता के कारण ही रायपुर और छत्तीसगढ़ के प्रशासनिक महकमे को नागरिकों का भरपूर सहयोग और एक अलग पहचान मिल रही है। (एजेंसी)

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook