वायरल

17 साल की लडक़ी ने साथ सोने से किया मना…तो कर दिया मर्डर…फिर लाश से की ऐसी घिनौनी हरकत…

File Photo

भारत में महिलाओं के खिलाफ अपराध और रेप के मामले सुर्खियों में है. हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने के मामले में दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग हो रही है, लेकिन महिला अपराधों से इस वक्त भारत ही नहीं, दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं. रूस से एक ऐसा मामला सामने आया है जब 17 साल की एक लडक़ी ने साथ सोने से मना किया तो आरोपी ने मर्डर करके उसकी लाश से संबंध बनाए।

रूस के लेसोजावोस्क की रहने वाली 17 साल की लडक़ी उस दिन एक व्यक्ति से मिलने के लिए घर से निकली थी. लेकिन बाद में पता चला कि जिस व्यक्ति से मिलने के लिए वह निकली, उसी युवक ने उसकी हत्या कर दी।



पुलिस ने एन्टन मेज्ड नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसने लडक़ी के कपड़ों का ही इस्तेमाल कर गला दबा दिया. लडक़ी की मौत के बाद उसने डेड बॉडी से संबंध बनाए थे. इसके बाद उसने बॉडी को एक पुल के नीचे फेंक दिया।

द सन ने स्थानीय मीडिया के हवाले से खबर दी है कि लडक़ी के घर न लौटने पर परिजनों ने स्थानीय अधिकारियों को सूचना दी थी. इसके बाद 3 दिन तक सर्च टीम लडक़ी को ढूंढती रही. आखिरकार लडक़ी की नेकेड बॉडी एक पुल के नीचे मिली।


WP-GROUP

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लडक़ी की फोन हिस्ट्री चेक करने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक, जब लडक़ी आरोपी से मिलने पहुंची तो वह सेक्स की डिमांड करने लगा था. लेकिन लडक़ी के मना करने के बाद उसने मारपीट शुरू कर दी. मामले में अभी जांच जारी है।

यह भी देखें : 

राजधानी में मिली महिला व बच्ची की अधजली लाश…हत्या की आशंका…पुलिस कर रही है आस-पास गांवों में पूछताछ…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook