खेलकूद यूथ वायरल

PUBG गेम ने ली जान…खेलते-खेलते अचानक चिल्लाने लगा…ब्लास्ट कर ब्लास्ट…फिर अचेत हो गया शरीर…16 साल के लड़के की मौत…

नीमच। मध्य प्रदेश के नीमच जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पब्जी गेम खेलने के दौरान एक 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घरवालों ने बताया कि वह मौत से पहले 16 वर्षीय फुकरान कुरैशी लगातार 6 घंटे से पब्जी खेला रहा था। मामला पटेल प्लाजा इलाका का है।

फुरकान के पिता हारून राशिद कुरैशी का कहना है कि मैंने उसे कई बार मना किया था, लेकिन वह मानता नहीं था और लगातार कई घंटे तक पब्जी खेलता रहता था। उन्होंने मांग भी की कि ऐसे गेम पर प्रतिबंध लगना चाहिए।



उन्होंने बताया, मेरा बेटा फुरकान केंद्रीय विद्यालय में बारहवीं का स्टूडेंट था। वह डेढ़ साल से मोबाइल पर पब्जी खेल रहा था और वह दो-तीन घंटे लगातार खेलता था। गेम को लेकर वह जुनूनी हो गया था।

उन्होंने बताया, गेम खेलते-खेलते फुरकान अचानक चिल्लाने लगा कि ब्लास्ट कर ब्लास्ट कर। इसके बाद फुरकान का शरीद दो मिनट में लाल पड़ गयाष। उसे तत्काल डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन उसे बचा नहीं पाए और उसकी मौत हो गई।
WP-GROUP

मामले संबंधित जानकारी देते हुए स्थानीय डॉक्टर अशोक जैन के बताया, कहीं ना कहीं खेलने वाले को यह लगने लगता है कि जो गेम में उसके कैरेक्टर के साथ हो रहा है वह भी असलियत में उसके साथ हो रहा है, ऐसी स्थिति में कार्डियक अरेस्ट का खतरा बहुत बढ़ जाता है और फुरकान के साथ भी यही हुआ है।

यह भी देखें : 

ट्रंप ने जताया मोदी पर भरोसा! भारतीय रुपये को लेकर किया ये ऐलान…