टेक्नोलॉजी यूथ

10GB रैम के साथ भारत मे लॉन्च होगा Mi का यह स्मार्टफोन…कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान…

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने इंडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। शाओमी ने भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के बाजारों में कम कीमत से लेकर हाई बजट वाले स्मार्टफोन पेश किए हैं जो शानदार स्पेसिफिकेशन्स व फीचर्स से लैस है। वहीं, अब शाओमी भारत में अपने गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन ब्लैक शार्क को लॉन्च करने वाली हैं।

हालांकि भारत मे इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई हैं लेकिन उम्मीद जताई जा रही हैं कि जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत मे लॉन्च कर दिया जाएगा। तो चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर नजर डाल लेते हैं।



Xiaomi Black shark Helo के स्पेसिफिकेशन:
फोन में 6.01 इंच की फुल एचडी प्लस एमोएलिडी डिस्प्ले मिल जाती हैं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 18:9 का हैं। इसके अलावा 10 जीबी की रैम ओर 256 जीबी की रोम दी गई हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया नही जा सकता हैं। फोन में 2.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर रन करता हैं।

फोटोग्राफी के लिए 12+20 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया गया है। तो वही सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। पॉवर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई हैं जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 44,500 रुपये हैं।

यह भी देखें : 

मसाज के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर का बनाया अश्लीश VIDEO…वायरल करने की धमकी देकर मांगे 25 करोड़…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!