क्राइम वायरल

Reel बनाने से रोका तो लड़की ने भाई को पीटा, पुलिस से भी हाथापाई, अब पहुंची जेल

लोगों में इंटरनेट पर मशहूर होने का जुनून इस कदर हावी है कि वो इसके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के फर्रुखाबाद में. यहां एक युवती को इंस्टाग्राम रील बनाने का जुनून सवार था.

उसके छोटे भाई ने इसका विरोध किया, तो गुस्से में आरती राजपूत ने अपने भाई पर हमला कर दिया और उसे जमकर पीटा. भाई ने बहन की शिकायत पुलिस से कर दी. मामले में जांच के लिए महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची, तो आक्रोशित युवती ने उनसे भी जमकर हाथापाई की.

नतीजा ये हुआ कि पुलिस ने आरती के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उसको जेल भेज दिया. घटना फर्रुखाबाद के मऊ दरवाजा थाना इलाके की है.

भाई का दबा दिया था गला
बड़ी मशक्कत के बाद महिला पुलिसकर्मियों ने आरोपी लड़की को काबू में किया. फिलहाल युवती के खिलाफ भाई के साथ मारपीट और पुलिसकर्मी से अभद्रता करने के मामले में युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

28 साल की आरती इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अपलोड करती थी. उसे छोटे भाई ने रील बनाने से रोका, तो आरती ने उसे जमकर पीटा और उसका गला दबाने की कोशिश की. नाबालिग भाई आकाश ने थाने पहुंचकर बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

शिकायत के आधार पर महिला और पुरुष पुलिसकर्मी आरती के घर पहुंचे. घर पर पुलिसकर्मियों को देखते ही युवती भड़क गई और बदजुबानी करने लगी. पुलिसकर्मी उसे लेकर थाने पहुंचे, तो युवती ने महिला पुलिसकर्मियो से अभद्रता करने के साथ उनके साथ भी हाथापाई की.

गिरफ्तार कर युवती को भेजा जेल
घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि एसआई की तहरीर पर युवती आरती राजपूत के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 332, 352, 353, 186, 224 के तहत मामला किया गया. आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है.