देश -विदेश स्लाइडर

दर्दनाक हादसा : बारातियों को लेकर जा रही कार खाई में पलटी… 5 की मौत…

औरंगाबाद : औरंगाबाद जिले में आज बड़ा हादसा हुआ है। जिले के नवीनगर प्रखंड के बाघी गांव से वापस लौट रही बारातियों की कार नवीनगर थाना क्षेत्र में कररबार नदी से पहले खाई में पलट गई।

इस दुर्घटना में कार सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। मृतकों में झारखंड राज्य के छतरपुर थाना के खजूरी गांव निवासी 18 वर्षीय अभय कुमार उर्फ कारू, छतरपुर थाना क्षेत्र के सरमा गांव निवासी अक्षय कुमार, छतरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर निवासी अभय गुप्ता, छतरपुर थाना के खाटीन निवासी 19 वर्षीय रंजीत कुमार, इसी गांव के 18 वर्षीय बबलू कुमार शामिल हैं।

घायलों में 18 वर्षीय गुंजन कुमार और मुकेश कुमार उर्फ धनु का इलाज चल रहा है। बारात छतरपुर के खाटिन गांव के भगवान साव के घर से बाघी गांव में दशरथ साव के घर आई थी। शादी होने के बाद सुबह करीब 3.30 बजे एक कार पर सात लोग सवार होकर निकले।

यह कार गांव से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर जाकर कररबार नदी से पहले बने एक पुल के किनारे रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में गिर गई। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई जिसके बाद लोगों की भीड़ लगी। इस दुर्घटना में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर सैकड़ों लोग यहां जमा हो गए। खाई से सभी लोगों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए नवीनगर अस्पताल भेजा गया। यहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद दो लोगों का इलाज करते हुए उन्हें रेफर किया गया।

सभी शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए उसे सदर अस्पताल, औरंगाबाद भिजवा दिया गया है। नवीनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे खाई में पलट गई थी जिससे लोगों की मौत हुई है। सभी शवों को उनके गांव भिजवाया जा रहा है।