क्राइम वायरल

घर में महिला की हत्या कर मृतक के बेडरूम में ही आरोपियों ने बनाए संबंध…

File Photo

अमेरिका में एक महिला और एक पुरुष ने मिलकर लोहे की रॉड से एक महिला का मर्डर किया. आरोपियों ने एक और चौंंकाने वाली बात कबूली कि महिला जब अपनी अंतिम सांसे ले रही थी तो दोनों आरोपियों ने मृतक के बेडरूम में जाकर ही शारीरिक सम्‍बंध बनाएं. मृतक महिला के मारने वाली महिला से समलैंगिक सम्‍बंध की बात भी सामने आई है. हद तो ये रही कि इसके बाद आरोपी कपल ने इस वारदात के बाद मृतक महिला के घर से कार समेत कई सामानों की चोरी भी की. ये मामला अमेरिका के ओकलाहोमा (Oklahoma ) के तुलसा (Tulsa) का है. महिला की हत्‍या 4 जनवरी को हुई थी.

डेली मेल के अनुसार, मरने वाली महिला की उम्र 29 साल थी. वही इस मामले में पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिए, जिसने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलाए किए है. 28 साल के निकोलस जॉनसन और 25 साल की ब्रिनली डेनिसन नाम के इस कपल को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, पुलिस के सामने हुई पूछताछ में निकोलस ने बताया कि वह डेनिसन के साथ रिलेशनशिप में था. लेकिन डेनिसन मरने वाली महिला के साथ भी समलैंगिक सम्‍बंध थे.

दरअसल, निकोलस को दोनों के बीच सम्‍बंध पसंद नहीं थे. यही कारण था कि उसका मर्डर कर दिया गया . दोनों ही आरोपी वाशिंगटन काउंटी जेल में रहेंगे.

चोरी की कार में सो रहा था आरोपी कपल
पुलिस को इस मामले में चोरी हुई कार फयेत्टविल(Fayetteville, Arkansas) से बरामद हुई. इस कार के अंदर ही आरोपी कपल सो रहा था. जब पुलिस ने आरोपी कपल से पूछताछ की तो उन्‍होंने अपना जुर्म कबूल लिया. साथ आरोपी निकोलस ने मान लिया कि डेनिसन उसके साथ जुर्म में शामिल थी.

दोनों ने मिलकर और प्‍लान कर हत्‍या कर डाली. मारने के डेनिसन ने ही सारे सबूत मिटाने की भी कोशिश की. वहीं पुलिस के सामने जॉनसन ने कहा कि हत्या के बाद दोनों ने मृत महिला के ही बेडरूम में शारीरिक सम्‍बंध बनाएं. निकोलस ने कहा कि उसको डेनिसन के दूसरी महिला से सम्‍बंध पसंद नहीं थे.