मनोरंजन वायरल

प्रियंका चोपड़ा लेंगी पति निक जोनास से तलाक? एक्ट्रेस ने कमेंट कर खुद बताई सच्चाई…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Remove Surname) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने पति के सरनेम को हटा दिया. उन्होंने ‘जोनास’ सरनेम के साथ ‘चोपड़ा’ भी हटा दिया. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि प्रियंका अपने अमेरिकी सिंगर और म्यूजिशियन पति निक जोनास से तलाक ले रही हैं. लोगों को लगने लगा कि प्रियंका और निक (Priyanka Nick Relation) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग होने वाले हैं. हालांकि प्रियंका एक कमेंट से खुलासा हो गया कि वह तलाक लेना चाहती हैं या अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं?

दरअसल, निक जोनास (Nick Jonas Video) ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें निक को हार्ड वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. प्रियंका चोपड़ा ने तमाम रुमर के बीच इस पोस्ट पर कमेंट किया है. जो तलाक की अफवाहों को खारिज करता है. उन्होंने अपने कमेंट में इच्छा जताई है कि वह जिंदगी भर अपने पति के साथ रहना चाहती हैं और उनकी बांहों में मरना चाहती हैं

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Reaction) ने अपने कमेंट में लिखा,”गजब! मैं तुम्हारी बांहों में मरना चाहती हूं.” इसके साथ उन्होंने आंखों में प्यार वाले और दिल वाले इमोजी भी बनाए. प्रियंका चोपड़ा के इस कमेंट से साफ होता है कि वह निक से अलग नहीं होना चाहती हैं. उनके साथ जिंदगी बिताना चाहती हैं. प्रियंका के इस कमेंट से लोगों को राहत मिली है. हजारों लोगों ने प्रियंका के इस कमेंट को लाइक किया है और कमेंट पर खुशी जताई है.