ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ की होगी वापसी! प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई…

मुंबई. कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) लोगों को खूब पसंद आता है. पिछले कई सालों से ये शो लोगों को गुदगुदा रहा है. शो का हर किरदार अपने आप में खास है. यही कारण है कि ये शो काफी समय से न सिर्फ चल रहा है, बल्कि जबरदस्त टीआरपी भी हासिल कर रहा है. हाल ही में अनलॉक-1 के तहत मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. खबर है कि शो की दयाबेन (Dayaben) यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) वापसी कर रही हैं. इन खबरों के आने के बाद शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi ) ने चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों की सच्चाई को बताया है.

दरअसल, पिछले दिनों ये चर्चा तेज हो चली थी कि दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी के साथ इस शो से जुड़ा एक खास सेलीब्रेशन भी मनाया जाएगा, क्योंकि शो के 12 साल पूरे हो रहे हैं. इन खबरों के बाद पिंकविला ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi ) से बातचीत की और इन खबरों पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी, तो वह पहले मुस्कुराए और फिर कहा कि पहले शूट तो शुरू होने दीजिए. अभी इस बारे में बोलने का समय नहीं है कि क्या होगा, क्योंकि अभी तो हम शूट वापस शुरू करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. पहले शूट शुरू हो जाए तब हम इस बारे में ज्यादा क्लीयर बोल पाएंगे.



शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि जब महाराष्ट्र सरकार ने अनुमति दी है और वे इस फैसले से बेहद खुश हैं और अब वह बहुत जल्द शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम दिशानिर्देशों का पालन करके शूटिंग करेंगे और जल्द शो के नए एपिसोड्स प्रशंसकों तक पहुंचाएंगे. उन्होंने सरकार को शूटिंग की अनुमति देने के लिए धन्यवाद कहा है.

सरकार ने प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत कई सारी शर्तों के साथ दी है. इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है.

आपको बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मेटर्निटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद उनकी वापसी को लेकर काफी मुश्किलें आ रही थीं. कभी दिशा द्वारा पेमेंट बढ़ाए जाने की मांग की खबरें आईं तो कभी मेकर्स की नाराजगी की. यहां तक कि दूसरी दयाबेन की खोज भी की जाने लगी थी लेकिन मालूम होता है कि दिशा वकानी से बेहतर दयाबेन का किरदार कोई निभा ही नहीं पा रहा था.