ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

लॉकडाउन खत्म होते ही TV से गायब होने वाले हैं ये सीरियल… जानें कहीं आपका फेवरेट भी तो नहीं होगा OFF-AIR…

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लोग अपने घरों में हैं. मनोरंजन के लिए वो टीवी (Television) तो देख रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से किसी भी नए सीरियल की शूटिंग नहीं हो पा रही है. ऐसे में खबर हैं कि जैसे ही लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होगा तो सोनी चैनल अपने कुछ सीरियल्स को ऑफएयर करने जा रहा है. इस मामले पर हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Eentertainment Television) ने एक बयान जारी किया है.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Eentertainment Television) ने जो बयान जारी किया है उसमें कहा गया कि यह देखते हुए कि मार्च से लेकर अब तक के सभी शूट ठप पड़े हैं, जिनकी वजह से हम अभूतपूर्व स्थिति में हैं. ऐसी स्थिति में हम ‘पटियाला बेब्स’, ‘इशारों इशारों में’ और ‘बेहद 2’ इन शो के अंत की शूटिंग नहीं कर सकते. आगे कहा गया, तीनों शो में अच्छा स्पेल आया है और आखिरकार नए नरेटिव्स को रास्ता मिलेगा. ये तीनों फिक्शन शो हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, शोज के निर्माताओं के साथ बातचीत के बाद यह निश्चित किया गया है कि अभी के लिए इन शोज को समाप्त कर दिया जाए. ‘पटियाला बेब्स’ के निर्माता रजिता शर्मा के कहा कि ‘हमारा शो काफी अच्छा जा रहा था हालांकि लॉकडाउन के चलते हम शो के बचे हुए एपिसोड्स शूट नहीं कर पाए थे. किसी को भी पता नहीं है कि हम शूटिंग कब तक शुरू कर सकते हैं. इस वजह से हमने सर्वसम्मति से शो को ऑफएयर करने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि ‘बेहद 2’ में जहां जेनिफर विंगेट, शिविन नारंग, आशीष चौधरी और अंकित सिवाज मुख्य किरदार में हैं तो वहीं ‘पटियाला बेब्स’ में अशनूर कौर, सौरभ राज जैन, परिधि शर्मा और अनिरुद्ध दवे है. वहीं, ‘इशारों इशारों में’ मुदित नायर, सिमरन परींजा, रिशीना कंधारी, किरण करमरकर और सुधीर पांडे अहम रोल नजर आए हैं.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook