वायरल

भाजपा नेता ने कमर में बांध रखी थी पिस्टल…जैसे ही कार में बैठने लगे…दब गया ट्रिगर… मच गई अफरा-तफरी…उसके बाद हुई ये हालत…

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव को गोली लग गई। गोली उनकी अपनी ही पिस्टल से लगी है। फिलहाल गंभीर हालत में जिला पंचायत अध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।



घटना थाना सिधौली क्षेत्र के नियामतपुर स्थित उनके आवास की है. बताया जा रहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष किसी काम से बाहर जा रहे थे और जैसे ही वह कार में बैठने लगे वैसे ही उनके होलस्टर में लगे पिस्टल से फायर हो गया। पिस्टल से निकली गोली उनकी जांघ में लगी है. गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में जिला पंचायत अध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज लाया गया।


WP-GROUP

गोली लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों समेत बीजेपी के कई नेता पहुंच गए. अजय प्रताप सिंह यादव के पिता वीरेंद्र पाल सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हैं।



फिलहाल जिला अधिकारी का कहना है कि गोली उनकी जांघ में लगी है, जिसके लिए मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को इलाज के लिए निर्देशित किया गया है, फिलहाल जिला पंचायत अध्यक्ष का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़ : पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या कर खार में फेंकी लाश… प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या… विवाद होने पर प्रेमी ने उतारा मौत के घाट…

 

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook