वायरल

500 लोगों के सामने ही ‘शुरू’ हो गया कपल…लोगों ने किया कुछ ऐसा…

इंग्लैंड के क्लीथॉर्प्स शहर में एक कपल को सार्वजनिक तौर पर शारीरिक संबध बनाने के लिए लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, ये कपल एक नाइटक्लब में 500 लोगों के सामने कपड़े उतारने लगा। पहले तो लोगों ने इन्हें नजरअंदाज कर दिया लेकिन फिर ये कपल अचानक इंटिमेट होने लगा।

लोगों ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर लिया। लोगों का कहना है कि कपल ने जानबूझकर सुर्खियों में रहने के लिए ये काम किया है क्योंकि उन्हें भी पता था कि डांस फ्लोर पर कितने लोग हैं।

लोगों की परवाह किए बिना ही ये कपल डांस फ्लोर पर सेक्स करने लगा। इनकी इस हरकत से पूरे क्लब में हड़कंप मच गया। डांस फ्लोर पर मौजूद लोगों ने उनकी इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।



स्थानीय पबवॉच ग्रुप का कहना है कि कपल की ये हरकत सरासर गलत है और इसके लिए उन पर यहां एक साल तक ना आने का प्रतिबंध लग सकता है। पबवॉच के चेयरमैन ऐनी कोलमैन ने कहा, ‘यह स्वीकार्य नहीं है। लेकिन शुक्र की बात है कि ऐसी घटनाएं बहुत कम होती हैं। नाइटक्लब के स्टाफ और मैनेजमेंट भी अचानक हुई घटना से विचलित हो गए थे पर उन्होंने जल्द हालात को संभाल लिया।’

घटना के समय पब में 500 से 600 तक लोग मौजूद थे। वहां का स्टाफ जरूरत से ज्यादा शराब पीकर गलत व्यवहार करने वालों पर नजर रखने में व्यस्त था तभी अचानक ये घटना हुई।
WP-GROUP

ऐनी कोलमैन ने कहा, ‘डांस फ्लोर पर 500 लोगों के बीच सेक्स करने वालों के साथ ही वो लोग भी दोषी हैं जिन्होंने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ये कोई मजाक की बात नहीं है।’

कोलमैन का कहना है कि कोई भी कपल जानबूझ कर ये नहीं करेगा, निश्चित तौर पर वो जरूरत से ज्यादा नशे में होंगे और उन्हें समझ ही नहीं आया होगा कि वो क्या कर रहे हैं।
हालांकि, कोलमैन का कहना है कि उन्हे संदेह है कि पुलिस इस पर कोई मामला दर्ज करेगी कि नहीं क्योंकि अब तक इसे लेकर किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।



उन्होंने बताया कि पब्लिक में सेक्स करना अपराध है और अगर पुलिस कोई मामला दर्ज करती है तो उस कपल पर 500 पाउंड तक का जुर्माना लग सकता है।

कोलमैन ने चेतावनी दी कि क्लब में इस तरह की हरकत करने वालों पर वार्निंग देने के साथ 3 से 6 महीने तक का प्रतिबंध जरूर लगना चाहिए। साथ ही उन्होंने कपल के वीडियो को सोशल मीडिया से भी हटाने की मांग की।

यह भी देखें : 

ठंड ने तोड़ा 118 साल का रिकॉर्ड…यहां पर 1.7 डिग्री पहुंचा तापमान…न्यू ईयर पर बारिश का अनुमान…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook