वायरल

33 साल की महिला ही करती थी नाबालिग लडक़ी का यौन शोषण…और एक शख्स देखता था लाइव VIDEO…2 लाख में हुआ था सौदा…पकड़े गए तो दिए ऐसे-ऐसे सबूत कि…

एक महिला को नाबालिग लडक़ी के साथ सेक्शुअल एक्ट करने के लिए करीब 2 लाख रुपये दिए गए थे। इसके बदले महिला ने करीब 3 सालों तक 13 साल की लडक़ी का शोषण किया. वहीं, पैसे देने वाला शख्स स्काइप के जरिए यौन शोषण का वीडियो देखता था।

इंग्लैंड के ईस्ट ससेक्स की रहने वाली 33 साल की महिला क्रिस्टीन कॉलघन ने लडक़ी के साथ शोषण की घटना को अंजाम दिया। क्रिस्टीन को 6 साल की जेल की सजा सुनाई गई है।



यौन शोषण के दौरान वार्कशायर का रहने वाला डीन पेटली स्काइप कॉल के जरिए वीडियो देखा करता था. इस दौरान पेटली महिला को निर्देश देता था कि वह किस तरह लडक़ी के साथ व्यवहार कर।

पुलिस को पेटली के घर से एक एन्क्रिप्टेड हार्ड ड्राइव मिली जिसमें लडक़ी के साथ यौन शोषण के सबूत मिले. स्क्रीनशॉट से ये पता चलता है कि 2016 से 2018 के बीच 10 अलग-अलग दिनों में लडक़ी के साथ यौन शोषण किया गया था।
WP-GROUP

क्रिस्टीन ने इस्लेवर्थ क्राउन कोर्ट में लडक़ी के साथ शोषण और उसका वीडियो प्रसारित करने का आरोप स्वीकार कर लिया। 6 साल की सजा के साथ कोर्ट ने सेक्स ऑफेंडर्स रजिस्टर में भी क्रिस्टीन का नाम लिखने का आदेश दिया।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़ : नेशनल ट्राईबल डांस फेस्टिवल एवं राज्य युवा महोत्सव…बाहर से आने वाले अतिथियों एवं प्रतिभागियों से समन्वय स्थापित करने इन अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी.. देखें पूरी सूची…

Add Comment

Click here to post a comment