ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

बस 4 दिन और… फिर बंद हो जाएगा अमिताभ बच्चन का ‘कौन बनेगा करोड़पति’…जानें क्यों…

टीवी का लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का 11वां सीजन चार दिन बाद बंद होने जा रहा है। शो के शुरू होने से पहले ही शो के पूरे प्लान की ऑफिशियल घोषणा कर दी गई थी। केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने शुरुआत में ही बता दिया था कि इस बार केबीसी का सफर 13 हफ्ते चलेगा, सीजन में कुल 65 एपिसोड होंगे।

केबीसी 11 का आखिरी शो शुक्रवार 29 नवंबर 2019 को होगा। यह फिनाले एपिसोड है, साथ ही इस दिन कर्मवीर स्पेशल एपिसोड का भी आखिरी दिन है। इस बार शो में इंफोसिस की संस्थापक पद्मश्री सुधा मूर्ति हॉट सीट पर बैठेंगी।



हर शुक्रवार कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में देश के जाने-माने लोग आमंत्रित किए गए। इस एपिसोड के गेस्ट्स बेहद खास रहे।

सेट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की. तापसी पन्नू से लेकर इमरान हाशमी तक शो में गेम खेलते नजर आए। तापसी ने शो में कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में पार्ट लिया था। उनके साथ डॉ. अच्युत सामंत नजर आए थे. डॉ. अच्युत विश्व के सबसे बड़े आदिवासी संस्था के संस्थापक हैं. उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान किया है।
WP-GROUP

इस बार केबीसी में 7 करोड़ की ईनामी राशि रखी गई है जिसके लिए कंटेस्टेंट को 16 सवालों के सही जवाब देने होते हैं. हालांकि अब तक शो में 7 करोड़ के पड़ाव तक पहुंचने में एक भी कंटेस्टेंट कामयाब नहीं हो पाया है।

यह भी देखें : 

साधु से बिल्कुल नहीं थी ऐसी उम्मीद…मंदिर के अंदर ही कर रहा था ऐसा काम…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें