ट्रेंडिंग वायरल

शादीशुदा महिला टीचर की करतूत…17 साल के स्टूटेंड के साथ 8 बार स्कूल मैदान में ही बनाए संबंध…बोली- सहमति थी…फिर भी…

File Photo

अमेरिका के केंचुकी में एक महिला टीचर की करतूत सामने आई है। मीडिया रिपोट्र्स में बताया जा रहा है कि 37 साल की शादीशुदा महिला टीचर पर आरोप लगा है कि उन्होंने 17 साल के छात्र के साथ आठ बार स्कूल के मैदान में संबंध बनाए। अब टीचर ने खुद के बचाव में तर्क दिया है कि छात्र ने सहमति दी थी। वैसे यहां 17 साल का व्यक्ति कानूनी रूप से सेक्स के लिए सहमति दे सकता है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने हेली रीड नाम की हाई स्कूल टीचर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद छात्र के साथ संबंध बनाए। पुलिस ने उन पर रेप की धाराओं में केस किया। जून 2018 में ही टीचर को गिरफ्तार भी किया गया था।



नवंबर 2019 में इस मामले में अदालत में ट्रायल शुरू होगा. लेकिन इससे पहले ही टीचर ने खुद के बचाव में कहा है कि छात्र के साथ सहमति से उनके संबंध थे। हालांकि, पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप करने संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

कोर्ट में जमा किए गए दस्तावेजों के मुताबिक, उनकी ओर से तर्क दिया गया है कि छात्र की उम्र इतनी थी कि वह कानूनी रूप से रिलेशनशिप के लिए सहमति दे सके, इसकी वजह से जब महिला टीचर की गिरफ्तार की गई तो उनके संवैधानिक अधिकारियों का हनन हुआ।
WP-GROUP

पुलिस ने मामले की जांच तब शुरू की थी जब ओल्डहाम काउंटी हाई स्कूल के डायरेक्टर को टीचर-छात्र के सेक्सुअल रिलेशनशिप के बारे में किसी ने जानकारी भेजी थी। पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा था कि टीचर पोजिशन ऑफ ऑथोरिटी में थीं और उन्होंने 18 साल से कम उम्र के व्यक्ति से संबंध बनाए।

यह भी देखें : 

शादी करने के मूड में है पुलिस का ये आरक्षक…पर सिर्फ इस वजह से नहीं मिल रही दुल्हनिया…तो जनाब ने सरकारी नौकरी से ही दे दिया इस्तीफा…अब…