ट्रेंडिंग वायरल

शादी करने के मूड में है पुलिस का ये आरक्षक…पर सिर्फ इस वजह से नहीं मिल रही दुल्हनिया…तो जनाब ने सरकारी नौकरी से ही दे दिया इस्तीफा…अब…

File Photo

पुलिस के एक आरक्षक को सिर्फ इस वजह से दुल्हन नहीं मिल पा रही है कि वो 24 घंटे की नौकरी में रहता है। मीडिया रिपोट्र्स में बताया जा रहा है कि इसी वजह से लडक़ी वाले शादी का प्रस्ताव ठुकरा देते हैं। इससे परेशान होकर आरक्षक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

बताया जा रहा है कि 29 वर्षीय सिद्दांथी प्रताप ने हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने इस्तीफे की वजह बताई है। उन्होंने कहना है कि 24 घंटे की नौकरी, कोई भी साप्ताहिक अवकाश नहीं होना और नाम मात्र का प्रमोशन उनके इस्तीफे की मुख्य वजह है।



सिद्दांथी ने लिखा है, पुलिस की नौकरी बहुत मुश्किल है, ये सब जानते हैं। इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन के बाद मैंने साल 2014 में पुलिस की नौकरी ज्वाइन की थी, लेकिन पांच साल में मुझे कोई भी प्रमोशन नहीं मिला।

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए सिद्दांथी ने बताया कि मैं पिछले एक साल से शादी करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हैदराबाद से दो संभावित दुल्हनों से भी मिला, लेकिन उन्होंने एक कांस्टेबल के रूप में मेरी नौकरी के कारण मेरे प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। इसलिए मैंने नौकरी छोडऩे का फैसला किया।
WP-GROUP

वहीं, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने विभाग को ये निर्देश दिया है कि सिद्दांथी प्रताप की काउंसिलिंग कराई जाए, ताकि वह अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकें।

इस पर सिद्दांथी का कहना है कि मैं पहले नौकरी छोडऩे का निश्चय कर चुका था, लेकिन जब से आयुक्त ने मुझे काउंसिलिंग से गुजरने के लिए कहा है, मैं अभी तक नौकरी छोडऩे का अपना मन नहीं बना पाया हूं।

यह भी देखें : 

मिठाई के धोखे में बैल निगल गया डेढ़ लाख का ‘मंगलसूत्र’… गोबर छानता रहा मालिक…पर…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook