छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

भाजपा से बाहर होने के बाद मंतूराम पवार बोले…पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की दादागिरी बिना शो-कॉज नोटिस दिए पार्टी से किया निष्काषित…लगाए कई गंभीर आरोप…

रायपुर। भाजपा ने आज मंतूराम पवार को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं। वहीं इस मामले में मंतूराम ने पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पवार ने कहा कि ये पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की दादागिरी है।



उन्हें शो-कॉज नोटिस दिए बिना ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। मंतूराम ने यह भी कहा कि मैंने सच बोला उसका यह इनाम बीजेपी ने दिया है। कार्रवाई तो ऐसे नेताओं पर होनी थी। जिनका मैंने नाम लिया है। अपने आप को अनुशासित पार्टी कहने वाली भाजपा ने मुझे शो कॉज नोटिस तक नहीं दिया।


WP-GROUP

वहीं कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल पर मंतूराम पवार ने कहा कि मैं अभी किसी पार्टी में नहीं जाऊंगा न मुझसे किसी ने संपर्क किया है। मंतूराम पवार ने कहा कि अंतागढ़ उपचुनाव के बाद भाजपा लगातार कमजोर होती गई। विधानसभा चुनाव में 15 साल तक राज करने वाली भाजपा 15 सीटों पर सिमट गई। मैंने सच का साथ दिया है। इसलिए मुझे आज बगैर किसी सूचना के निष्कासित कर दिया गया।

यह भी देखें : 

पंचायत चुनाव के लिए वार्ड परिसीमन एवं क्षेत्र निर्धारण की संशोधित समय-सारणी जारी…जिला पंचायत के निर्वाचन क्षेत्रों का प्रवर्गवार आरक्षण अधिसूचना का अंतिम प्रकाशन होगा 24 नवम्बर को…