ट्रेंडिंग वायरल सियासत स्लाइडर

BIG BREAKING : गुटबाजी से परेशान अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने तोड़ा कांग्रेस से नाता…दिया इस्तीफा…बताई ये खास वजह…

लोकसभा चुनाव पूर्व कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उर्मिला ने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए कहा कि उनके बार- बार कहने के बावजूद उन लोगों पर कार्रवाई नहीं की गई जिन्होंने उनके खिलाफ लोकसभा चुनाव में षडय़ंत्र रचा,जिसके कारण वह चुनाव हार गई।



बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला ने 16 मई को तत्कालीन महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को पत्र लिखकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।गुटबाजी से परेशान थी उर्मिलाउर्मिला ने इस्तीफा देते हुए कहा कि मेरे इस्तीफे के बारे में पहले ही सोचा गया था, जब मेरे बार-बार के प्रयासों के बाद, 16 मई को दिए गए मेरे पत्र (तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष मिलिंड देवड़ा) के अनुसरण में कोई कार्रवाई नहीं की गई।


WP-GROUP

उन्होंने कहा, पत्र बाद में मीडिया में लीक कर दिया गया जो मेरे हिसाब से एक बड़ा विश्वासघात का कार्य था। उर्मिला ने कहा कि पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने मेरे बार-बार के विरोध के बावजूद माफी नहीं मांगी।उन्होंने कहा कि जिन व्यक्तियों का नाम मैंने पत्र में लिखा था उनके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उन्हें नए पदों से पुरस्कृत किया गया।



हालांकि, यह स्पष्ट है कि मुंबई कांग्रेस के प्रमुख पदाधिकारी पार्टी की बेहतरी के लिए संगठन में बदलाव और परिवर्तन लाने में असमर्थ हैं। उर्मिला ने आगे कहा, मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं मुंबई कांग्रेस में एक बड़े लक्ष्य पर काम करने के बजाए घर के अंदर की राजनीति से लडऩे के लिए पार्टी में निहित स्वार्थों की अनुमति देने से इनकार करती हैं।

यह भी देखें : 

VIDEO: नौकरी से निकाले जाने का विरोध…पर्यटन विभाग के कर्मचारियों ने कलेक्टोरेट परिसर में की नारेबाजी…