ट्रेंडिंग वायरल

इस कपल के अकाउंट में बैंक की गलती से ट्रांसफर हो गए 86 लाख रुपए…फिर क्या था…खरीद डालें कार…चुका दिए सारे बिल…पर जब सच्चाई सामने आई तो होश तो गुल होने ही थे…

अगर आपके अकाउंट में गलती से 86 लाख रुपए आ जाएं तो आप क्या करेंगे, सीधी सी बात है बैंक को सूचना देंगे। लेकिन पेन्सिलवेनिया के एक कपल के साथ जब ऐसा ही कुछ हुआ तो कपल ने सारे पैसे उड़ा दिए। उसके बाद जो हुआ…

मीडिया रिपोट्र्स में बताया जा रहा है कि कपल के अकाउंट में बैंक ने गलती से 120,000 डॉलर (करीब 86 लाख रुपए) डाल दिए। पुलिस के मुताबिक, कपल ने बैंक को सूचना देने के बजाय जल्दी से सारे पैसे खर्च कर डाले।

जिला कोर्ट में दाखिल शिकायत के मुताबिक, मॉन्टोर्सविल में रहने वाले रॉबर्ट और टिफिनी विलियम्स ने बैंक अकाउंट में गलती से आए सारे पैसे खर्च कर डाले। टिफिनी विलियम्स के मुताबिक, उन्होंने एक एसयूवी, एक कैंपर, दो कारें और एक कार ट्रेलर व कुछ अन्य चीजें खरीदने में पैसा खर्च किया।

कोर्ट में दाखिल एफिडेविट में कहा गया, टिफिनी विलियम्स से बैंक ने जब 21 जून को संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उनके पास अब पैसे नहीं बचे हैं क्योंकि उसने पहले ही सारे बिल चुका दिए हैं. टिफनी विलियम्स ने जांचकर्ताओं को बताया कि कुछ पैसा बिल चुकाने और कारों की मरम्मत में खर्च हुआ जबकि उस धनराशि में से 15,000 डॉलर एक जरूरतमंद दोस्त को भी दिए। एफिडेविट के मुताबिक, टिफनी विलियम्स ने कहा कि बैंक से कहा कि वह पैसे के भुगतान के लिए एक समझौता करेंगी लेकिन बैंक 21 जून के बाद से कपल से बातचीत नहीं हो सकी. टिफनी और रॉबर्ट विलियम्स ने कहा कि उन्हें पता था कि ये पैसा उनका नहीं है।

 


WP-GROUP

कपल के एक पड़ोसी नेट वीवर ने कहा कि ये आरोप काफी चौंकाने वाले हैं. वीवर ने कहा, बैंकों ने जो प्रक्रिया बना रखी है, चेकिंग होती है, उसके बाद दो-तीन बार चेकिंग होती है, ऐसे में कोई भी पैसे खर्च कर बच नहीं सकता है। कपल को 25,000 डॉलर की धनराशि जमा करने पर बेल मिली है।

यह भी देखें : 

नान घोटाला: अब होगा उच्च स्तरीय जांच…सरकार ने जारी किए 16 कलेक्टरों को आदेश…कहा…20 तक सौंप दे रिपोर्ट…