क्राइम वायरल

38 वर्षीय महिला ने किया 16 साल के नाबालिग का यौन शोषण…पिकनिक ले जाने के बहाने अलग-अलग शहरों में ले जाकर 40 दिनों तक करती रही दुराचार…

क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला बलात्कार और यौन शोषण जैसा घिनौना काम कर सकती है। लेकिन ये बिलकुल सच है। मुंबई के कुर्ला स्थित नेहरू नगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने 16 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ एक दो बार नहीं बल्कि कई बार बलात्कार जैसा घिनौना काम किया।

बताया जा रहा है कि महिला ने नाबालिग के साथ अलग-अलग शहरों में ले जाकर इस कृत्य को अंजाम दिया।दरसअल, पीडि़त और आरोपी महिला दोनों ही नेहरू नगर के एक ही इलाके में रहते हैं। 38 वर्षीय महिला बच्चे को पिकनिक के बहाने बहला-फुसला कर ले गई।



फिर उसे पहले दिल्ली, वडोदरा और नवसारी ले गई। जिसके बाद लडक़े के पिता ने 2 जुलाई को नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। बच्चे के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज की. वहीं, दूसरी तरफ महिला के पति ने भी गुमशुदगी की रिपोर्ट नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई. दोनों परिवार एक ही इलाके में रहते हैं इसलिए पुलिस को शक हुआ. पुलिस को लगा कि लडक़ा उसी महिला के साथ होगा. पुलिस ने इस एंगल पर भी अपनी जांच शुरू कर दी।

वहीं, पीडि़त की मानें तो महिला 7000 हजार रुपये की नौकरी करती थी और अपने सारे जेवरात पहले ही बेच चुकी थी। उसके बाद पहले दिल्ली ले गई लेकिन वहां कोई घर नहीं मिला. उसके बाद वडोदरा लेकर गई लेकिन, वहां पर भी घर नहीं मिला. उसके बाद नवसारी लेकर गई और 40 दिन साथ रही।


WP-GROUP

इन 40 दिनों में महिला रोजाना नाबालिग का यौन शोषण करती थी। नवसारी पहुंचने के बाद चार दिनों तक पीडि़त को भूखा भी रखा गया था। इसके चलते पीडि़त काफी परेशान हो गया था. इस दौरान लडक़ा बार-बार अपने घर जाने की जिद कर रहा था, जिससे परेशान होकर चालीस दिनों बाद महिला पीडि़त बच्चे को वापस मुंबई लेकर आ गई।

मुंबई आते ही पीडि़त ने सारी आपबीती अपने परिवार को बताई. इसके बाद परिवार ने बिना समय गंवाए पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने 38 वर्षीय महिला को पॉक्सो और यौन शोषण की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी देखें : 

EXCLUSIVE: छत्तीसगढ़ी पर नया प्लान: अब अधिकारी-कर्मचारियों को तरक्की के लिए सीखनी होगी छत्तीसगढ़ी भाषा…जानें क्या है योजना…