वायरल

शॉपिंग मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था SEX रैकेट…7 युवतियां मिली आपत्तिजनक हालत में…तो 9 कर रही थी ग्राहकों का इंतजार…24 पकड़े गए

File Photo

गुरुग्राम पुलिस ने पालम विहार थाना क्षेत्र के एक शॉपिंग मॉल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पूर्वोत्तर की दो युवतियों सहित 15 महिलाओं, 7 ग्राहक, एक मैनेजर व स्पा सेंटर संचालक के एक पार्टनर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की।

सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। टीम ने मौके पर पहुंचकर स्पा सेंटर के मैनेजर निरंजन व स्पा सेंटर संचालक के पार्टनर आलोक को काबू किया, जबकि स्पा सेंटर का दूसरा पार्टनर गौरव खरे मौके पर नहीं मिला।



छापेमारी के दौरान टीम ने 7 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में ग्राहकों के साथ पकड़ा, जबकि 9 युवतियां स्पा सेंटर में ग्राहकों का इंतजार करती हुई मिलीं। पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई लड़कियों में दिल्ली, तमिलनाडू, मिजोरम, मणिपुर, पश्चिम बंगाल, राजस्थान तथा तेलंगाना की युवतियां शामिल हैं, जो हाल में दिल्ली और गुरुग्राम में किराए पर रह रही थी।
WP-GROUP

वहीं, पकड़े गए ग्राहक अहमदाबाद, आंध्रप्रदेश सहित आसपास के निवासी हैं जो गुरुग्राम में ही रहते हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी देखें : 

Add Comment

Click here to post a comment