वायरल

पढ़ाई-लिखाई छोड़ पार्क में खुलेआम ‘KISS’ कर रहे थे स्कूली लडक़े-लड़कियां… सांसद महोदय ने देखा… तो किया ऐसा कि मच गया बवाल..और होने लगी…

बांग्लादेश में स्कूल छोडक़र कर लडक़े-लड़कियां पार्क में खुलेआम एक-दूसरे को किस कर रहे थे। तभी वहां के स्थानीय सांसद ने ऐसा नजारा देखकर पुलिस को बुला लिया। वहीं सांसद के पार्क में पुलिसिंग करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

लोग सांसद के इस फैसले की खूब आलोचना कर रहे हैं। वहीं उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. सोशल मीडिया पर लोगों ने मोरल पुलिसिंग करने के लिए सांसद को लताड़ लगाई। उन्होंने फेसबुक पर किसिंग करते पकड़े गए 18 टीनेजर्स की तस्वीरें भी पोस्ट कर दी थीं।



उनकी इस पोस्ट पर हजारों की संख्या में कॉमेंट्स आए. ज्यादातर यूजर्स ने युवक-युवतियों की तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर सांसद की आलोचना की। आलोचना से परेशान होकर सांसद को बाद में पोस्ट डिलीट करनी पड़ी। सांसद करीम ने लिखा कि उन्हें सोशल मीडिया की समझ नहीं है और उन्हें कपल्स का चेहरा छिपा देना चाहिए था।
WP-GROUP

उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से चर्चा करते हुए कहा, मैं पब्लिक पार्क की तरफ से गुजर रहा था तो कई लोगों को किस करते हुए देखा. इस तरह की अश्लीलता मैं अपने संसदीय क्षेत्र में बर्दाश्त नहीं करूंगा। अपना बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने बिल्कुल सही किया था और अपने कैंपेन को मैं आगे भी जारी रखूंगा।

यह भी देखें : 

प्रेमी के साथ कमरे में थी लड़की…आचानक आ धमके 11 दोस्त…बारी-बारी से सभी ने किया रेप…बेहोश हो गई तब…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें