ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

…अब जिला अस्पताल की नर्सो पर भी चढ़ा TikTok का खुमार…VIDEO वायरल होते ही…

ओडिशा के मलकानगिरी के अस्पताल में कुछ नर्सों का मौज मस्ती और टिक टॉक के लिए वीडियो बनाना अब उन्हें बेहद महंगा पड़ सकता है।अपनी ड्यूटी भूलकर वीडियो बनाने में व्यस्त इन नर्सों की नौकरी पर गाज गिर सकता है। अस्पताल प्रशासन की इन पर कड़ी कार्रवाई की तलवार लटक रही है।

बीमार बच्चे को गोद में उठाकर सोशल मीडिया के लिए नर्सों के बनाए गए वीडियो को आप देखेंगे तो पहली नजर में लगेगा कि वीडियो कितना इमोशनल है। इसमें मां की ममता भी दिखेगी। लेकिन इसके पीछे की कहानी कुछ और ही है।इन नर्सों ने एक नहीं बल्कि ऐसे चार-चार वीडियो बनाए हैं।

वीडियो में तो नर्सों ने लापरवाही की हदें पार कर दी है। बैकग्राउंड में इमोशनल गाना बजाकर ये नर्स बीमार बच्चे को हाथ में उठाकर वीडियो बनवा रही हैं।अपने वीडियो के लिए इन्हें नवजात के इस्तेमाल से भी परहेज नहीं हैं।



जबकि ये जानती हैं कि ऐसा करना गलत है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद मलकानगिरी अस्पताल की इन नर्सों को नोटिस भेजा गया है।नोटिस का जवाब मिलने के बाद कार्रवाई होगी।

इन वीडियो में नर्सें मरीजों की देखभाल छोड़कर अस्पताल के अंदर मौज मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो के बैंकग्राउंड में फिल्मी गानें, डायलॉग बज रहे हैं। वीडियो बनाने के चक्कर में ड़्यूटी पर तैनात ये नर्सें सबकुछ भूलकर सोशल मीडिया की सनसनी बनने में व्यस्त हैं। जबकि इनकी जरा सी अनदेखी भी किसी मरीज के लिए घातक साबित हो सकती है।
WP-GROUP

मौज मस्ती के लिए बनाए गए इन वीडियो में वैसे तो कुछ गलत नहीं है लेकिन अगर कुछ गलत है तो वो है वीडियो बनाने की जगह और टाइमिंग।ये सभी वीडियो मलकानगिरी के जिला अस्पताल के अंदर SNCU वार्ड में बनाए गए हैं।

यानी वो वार्ड जहां नवजात बीमार बच्चों के विशेष देखरेख में रखा जाता है।ऐसी संवेदनशील जगह पर इस तरह की मस्ती और लापरवाही को बिल्कुल सही नहीं ठहराया जा सकता।

यह भी देखें : 

VIDEO: फिर सोशल मीडिया पर छाई ‘पीली साड़ी’ वाली महिला…Tik Tok वीडियो वायरल…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!