टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग यूथ व्यापार

Xiaomi के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है 6 हजार का डिस्काउंट…यहां से खरीदें…

फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन शॉपिंग डेज का आयोजन किया गया है। इस दौरान ढेरों स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये सही समय हो सकता है।

अगर आप कोई पावरफुल प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यहां एक बेहतरीन डील आपके लिए मौजूद है। यहां ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर शाओमी के पावरफुल स्मार्टफोन Poco F1 पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद इसके 8GB रैम वेरिएंट को 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।



ऐसे में Poco F1 का 8GB रैम वेरिएंट 24,999 रुपये में फिलहाल बाजार के सबसे सस्ते 8GB रैम वाले फोन में से एक बन गया है। 6,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ ही फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Poco F1 के ग्राहक फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 21,000 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा 4,167 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI और HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। साथ ही अगर आपके पास एक्सिस बैंक का बज क्रेडिट कार्ड है तो इस स्मार्टफोन पर आप 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।
WP-GROUP

Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें Adreno 630 GPU के साथ हाई-एंड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलता है। इसमें 1080×2340 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.18-इंच FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। ये एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड कंपनी के अपने MIUI 10 पर चलता है और इसकी बैटरी 4000mAh की है और यहां क्विक चार्ज 3.0 का सपोर्ट भी मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए यहां रियर में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए ग्राहकों को यहां 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए यहां 3.5mm जैक, 4G+ डुअल LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Wi-Fi डायरेक्ट, मिराकास्ट, ब्लूटूथ 5.0, IR एमिटर और USB टाइप-C का सपोर्ट दिया गया है।

यह भी देखें : 

भीषण गर्मी के चलते ट्रेन और बस का सफर हुआ मुश्किल…इसके बाद भी लंबी दूरी की ट्रेनें हॉउस फूल…वेटिंग लिस्ट बढ़ी…