क्राइम छत्तीसगढ़

आबकारी विभाग की उप निरीक्षक पर मारपीट और जबरदस्ती पैसे लूटने का आरोप…शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचे ग्रामीण…अधिकारी ने कहा…जबरदस्ती झूठा आरोप लगाया जा रहा…

कवर्धा। आबकारी विभाग की उप निरीक्षक लीना सिंह पर मारपीट और जबरदस्ती पैसे लूटने का आरोप लगा है। पण्डरिया ब्लॉक अंतर्गत दुल्लापुर के लोगों ने एसआई के खिलाफ पण्डरिया थाने और एसपी ऑफिस में शिकायत की है।

आरोप है कि लीना सिंह ने दुल्लापुर निवासी विवेक तिवारी के साथ मारपीट की है। वहीं दुल्लापुर निवासी देवदत्त शर्मा के घर का ताला तोड़कर 40 हजार रूपये लिया है।



मंगलवार को जनपद उपाध्यक्ष प्रग्येश तिवारी के नेतृत्व में गांव के लोगों ने एसपी ऑफिस में शिकायत की है और लीना सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रग्येश तिवारी ने कहा कि आबकारी विभाग के अधिकारी ने बेवजह लोगों को परेशान किया है।

अगर किसी ने गलती की है तो शासन के नियम के अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। लेकिन किसी सम्मानित दवा व्यापारी के मेडिकल में जबरदस्ती घूसकर मारपीट करना उचित नहीं है। ऐसे अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। नहीं तो आगे हमें आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।
WP-GROUP

इधर एसआई लीना सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि अवैध शराब बिक्री होती है। जिसकी तस्दीक करने पहुंचे थे लेकिन मेडिकल व्यापार विवेक तिवारी ने उन्हें भागने में मदद की। इसलिए एक तमाचा जड़ा और पैसे लूटने की बात बेबूनियाद है। जबरदस्ती झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

यह भी देखें : 

मोटरसाइकिलों की डिक्की तोड़कर सामान चोरी करने वाले दो गिरफ्तार…मोबाइल और नगदी बरामद…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें