वायरल

जयमाला के दौरान मंच पर दुल्हन को देखते ही दुल्हा करने लगा ऐसी हरकतें…लोगों ने देखा तो….

शादियों का सीजन चल रहा है। कई तरह की शादियां वायरल हो रही हैं। इसी बीच ये खबर आपको चौंका देगी। यहां दुल्हन के मंच पर आते ही दूल्हा अजीब हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं पहले तो उसने अपनी शर्ट फाड़ी, इसके बाद जमीन पर नाक रगडऩे लगा।

दरअसल, जयमाल के दौरान ही दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस दौरान लोगों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी रही। आखिर में बारात को बिना दुल्हन के वापस जाना पड़ा।



वहीं इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।जानकारी के मुताबिक, मामला बिहार के दानापुर का है। यहां फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव का है।
WP-GROUP

इसी गांव के एक घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी और दूल्हे को जयमाला के लिए मंच पर बैठाया गया था लेकिन इसी बीच दूल्हे ने दूल्हन को देख विक्षिप्त जैसी हरकतें करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि दुल्हन दूल्हे को जयमाला पहनाने के लिए मंच पर जैसे ही आगे बढ़ी तो दूल्हे ने लडक़ी को देखकर अपना आपा खो दिया।

लडक़ी की खूबसूरती पर सवाल करते हुए जयमाला मंच पर ही दूल्हे ने अपनी शर्ट फाड़ दी और विक्षिप्त जैसी अजीब-अजीब हरकतें करने लगा।इसी दौरान किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और इसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी देखें : 

मूकबधिर महिला का अपहण कर दुष्कर्म…20 साल कारावास की सजा…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!