मनोरंजन वायरल सियासत

PM Narendra Modi: रिलीज डेट पर अब चुनाव आयोग का अड़ंगा…11 अप्रैल को नहीं होगी प्रदर्शित…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही बायोपिक निर्माण के साथ ही विवादों में है। पिछले एक हफ्ते से पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज को लेकर भारी उठापटक देखने को मिल रही है। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद अब चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर अड़ंगा लगा दिया है।

खबरों के मुताबिक तय रिलीज डेट 11 अप्रैल को नहीं आ पाएगी। फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। इलेक्शन कमीशन ने किसी भी इलैक्ट्रॉनिक, सोशल मीडिया या सिनेमेटो माध्यम से फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है।




WP-GROUP

बताते चलें कि पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने आदर्श आचार संहिता का हवाला देते हुए रिलीज रोकने की मांग की थी। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने गंभीर आरोप लगाए थे। मनसे ने कहा था कि किसी फिल्म की रिलीज से 58 दिन पहले फाइनल कॉपी सेंसर के पास भेजी जाती है।

ऐसे में प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म को कैसे विशेष रियायत दी गई। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की घोषणा जनवरी में हुई थी और ये फिल्म 39 दिन में बनकर तैयार हो गई। मनसे ने सेंसर चीफ से इस्तीफ़ा भी मांगा था। बता दें पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक का कांग्रेस समेत कई दल लगातार विरोध कर रहे हैं।

पार्टियों का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले इस फिल्म का रिलीज होना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। इससे वोटर्स भाजपा की ओर आकर्षित होंगे। कंटेंट को लेकर विवाद के चलते मूवी की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई थी।

यह भी देखें : 

Highcourt छत्तीसगढ़… पीआर रामचंद्र होंगे नए चीफ जस्टिस…आदेश जारी

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
Print this page
Print

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!