छत्तीसगढ़ वायरल

सोशल मीडिया के जरिए महिला फंसी प्रेमजाल में…गुजरात का रहने वाला रवि वाघेला ने किया ऐसा…कि लाखों रूपए पहुंचे खातें में

File Photo

रायपुर। सोशल मीडिया के माध्यम से महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाला अंतर्रराज्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी मीडिया के माध्यम से फर्जी आई डी बनाकर महिला को झांसे में लिया था।

आरोपी रवि कुमार वाघेला पिता कनू भाई वाघेला उम्र 28 साल निवासी गांधी नगर गुजरात ने व्हाट्सएप एवं फेसबुक के माध्यम से चेट कर महिला का विश्वास हासिल किया। रवि ने स्वयं का ऑपरेशन कराने के नाम पर प्रार्थी महिला से पैसे मांगे जिसके चलते महिला ने पैसे दे दिए।



उसके बाद रवि वाघेला ने महिला को भरोसे में लेकर उसकी फोटो और विडियों प्राप्त कर उन्हें धमकी देते हुए ब्लैकमेल करते हुए पैसों की मांग की। सोशल मीडिया में विडियों वायरल होने की धमकी से परेशान पीडि़त महिला ने 4 लाख रूपये की राशि अलग – अलग खातों के माध्यम से आरोपी को दिए गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक के निर्देष पर विशेष टीम को लगाया गया। जिसमें बताया गया है कि उत्पीडऩ के तरीके से ही बाहरी व्यक्ति के होने की थी आशंका पुलिस को थी। जिसके बाद से पुलिस लगातार इस आरोपी की तलाश में थी और आखिरकार आरोपी रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 नग मोबाईल फोन जब्त किया गया। बताया गया है कि आरोपी दर्जनों महिलाओं से इसी तरह से उत्पीडऩ ठगी जैसे घटना को अंजाम देता था। आरोपी के विरूद्ध थाना सिविल लाईन में वर्ष 2018 में धारा 384 के तहत् मामला पंजीबद्व किया गया था।


WP-GROUP

यह भी देखें : 

सलमान खान अपना खुद का TV चैनल खोलने की तैयारी में…कपिल शर्मा शो होगा शिफ्ट!

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!