ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

मां संग प्र‍ियंका चोपड़ा क्यों गई थीं अस्पताल…प्रेगनेंसी की ख़बरें हो रही वायरल…मधु चोपड़ा ने बताया सच…

प्र‍ियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी को लेकर इन द‍िनों चर्चा जोरों पर है। इसकी वजह एक्ट्रेस का बीते द‍िनों अपनी मां के साथ मुंबई के अस्पताल में सीक्रेट व‍िज‍िट बताया जा रहा है। लेकिन ये सीक्रेट व‍िज‍िट किस वजह से था इस पर प्र‍ियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का बयान सामने आ गया है।

मधु चोपड़ा ने प्र‍ियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, “हम अस्पताल गए जरूर थे, लेकिन एक करीबी र‍िश्तेदार को देखने। इसमें प्र‍ियंका की प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई बात नहीं थी।”



प्र‍ियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी को लेकर बीते महीने भी चर्चा एक तस्वीर के सामने आने के बाद तेज हुई थी। इस तस्वीर में प्र‍ियंका को देखकर कयास लगाया गया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इस तस्वीर पर मधु चोपड़ा का कहना था कि यह महज कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।
WP-GROUP

स्पॉटबाय को द‍िए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि प्र‍ियंका की शादी को मुश्किल से कुछ महीने बीते हैं, इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाया जाना एक बेव‍कूफी है। उन्होंने कहा, पहले मुझे इन बातों का फर्क पड़ता था, लेकिन अब मेरे ल‍िए ये आम बातें हैं। बस सुनती हूं और जाने देती हूं।

बता दें प्र‍ियंका चोपड़ा ने अमेर‍िकन स‍िंगर न‍िक जोनस के साथ बीते साल द‍िसंबर में शादी की थी। शादी का जश्न जोधुपर में तीन द‍िनों तक चला था। इस शादी में प्र‍ियंका के करीबी दोस्त और पर‍िवार के सदस्य शामिल हुए थे। हाल ही में प्र‍ियंका और निक दोनों ही जोनस ब्रदर्स के स‍िंगल गाने में नजर आए हैं। इस गाने को जबदस्त र‍िस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी देखें : 

कार में लड़कियों का यौन शोषण करके बनाते थे VIDEO…50 से ज्यादा को बनाया निशाना…गिरफ्तार

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!