ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

न बिकिनी न ब्रा, फिर भी पूल साइड फोटोज पर ट्रोल हुईं Kim Kardashian, यूजर्स बोले- कुछ तो गड़बड़ है…

सोशलाइट क‍िम कर्दाश‍ियां (kim kardashian) के बोल्ड फैशन सेंस उनकी शोहरत का अहम हिस्सा है. वे अक्सर अपनी बोल्डनेस सोशल मीड‍िया पोस्ट में फ्लॉन्ट करती रहती हैं. कभी ब‍िक‍िनी में अपनी फोटोज शेयर कर तो कभी स्क‍िन टाइट लेदर आउटफ‍िट में. कई बार वे अपने ड्रेस‍िंग की वजह से बुरी तरह ट्रोल भी हो चुकी हैं. लेक‍िन इस बार क‍िम कुछ अलग ही वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

किम ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पूल साइड फोटोज शेयर की थीं. इनमें किम ब‍िक‍िनी में नहीं बल्क‍ि स्पोर्ट्स ब्रा, हाई वेस्ट ब्रीफ और साथ में ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. किम ने पूल साइड खड़े होकर हर एक पोज में ये फोटोज शेयर की हैं.

एड‍िटेड हैं क‍िम की ये फोटोज?
आते हैं ट्रोल्स के सेक्शन में. अब किम ने ना तो यहां ब‍िकिनी फोटो डाली है ना कोई और फैशन, पर फ‍िर भी वे अपनी नाभि की वजह से यूजर्स के मजाक का मुद्दा बन गई हैं. दरअसल, इन फोटोज में किम की नाभि नजर नहीं आ रही है. नाभ‍ि नजर नहीं आने के कारण लोगों ने किम कर्दाश‍ियां को ट्रोल कर दिया है.

लोगों ने किम की फोटोज पर किया ये कमेंट
एक यूजर ने क‍िम की इन तस्वीरों को फोटोशॉप करार देते हुए लिखा- ‘क्या किसी और को भी लगता है क‍ि ये बहुत एड‍िट किया हुआ है?’ दूसरे ने लिखा- ‘कुछ तो गड़बड़ है दूसरी पिक्चर में, या सिर्फ मुझे ही लग रहा है?’ एक और ने लिखा- ‘मुझे नहीं पता था क‍ि इनका बेली बटन इतना नीचे है…’ एक और यूजर ने लिखा- ‘तुम अपना बेली बटन अंदर करना भूल गई.’ एक और ने लिखा- ‘उसके बेली बटन ने उसका साथ इतनी जल्दी छोड़ दिया.’ ‘तुम्हारा बेली बटन कहां है?’

लोगों के इतने कमेंट्स से तो यही लगता है क‍ि क‍िम कर्दाश‍ियां अपनी फोटो, फोटोशॉप करने में फेल हो गई हैं.