छत्तीसगढ़ स्लाइडर

सीएम ने पूछा ओडीएफ का भुगतान हो गया, लोगों ने हाथ उठाकर कहा नहीं मिला पैसा..

अम्बिकापुर। लोकसुराज समाधान शिविर में सोमवार को लुंड्रा के ससौली में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का उडऩखटोला उतरा। शिविर में सीएम ने जनपद सीईओ से क्लस्टर वाइस कार्यो की जानकारी मांगी। जिसके बाद जनपद सीईओ यशपाल सिंह ने एक-एक करके क्षेत्र की सभी योजनाओं की जानकारी दी इस दौरान बीच-बीच में मुख्यमंत्री कार्यो और कार्य में लगे मजदूरों की जानकारी ले रहे थे। ओडीएफ के भुगतान की जानकारी लेते हुए उपस्थित लोगों से जब हाथ उठवा कर पूछा तो कई लोगों ने पैसा न मिलने की बात कही।

सीएम ने पूछा आपकी क्या मांग है। जिन लोगों के नाम पीडीएफ में नए नाम जिनके जुड़े हैं उनका नाम मंच से पढ़कर बताया गया। विघुत विभाग को शत-प्रतिशत विघुतिकरण के निर्देश दिए। वही इस दौरान विभाग द्वारा जानकारी दी गई की जून महीने तक लुण्ड्रा को स्वतंत्र सब स्टेशन मिल जाएगा, जिससे लो वोल्टेज की समस्या अम्बिकापुर और लुंड्रा दोनो में ही समाप्त हो जाएगी।

मुख्यमंत्री से ग्रामीण ने सड़क और पुलिया की मांग की जिस पर मौके पर ही अधिकारियों को बुलाकर जल्द बनवाने के निर्देश दिए गए। एक ग्रामीण ने कहा की पटोरा के साथ सौतेला व्यवहार किया जाता है। जिस पर सीएम ने हंसते हुए अधिकारियों को सौतेला व्यवहार ना किये जाने के निर्देश दिए।

यहाँ भी देखे – मुख्यमंत्री ने नलकूप के पानी से बुझाई प्यास