देश -विदेश स्लाइडर

Karan Johar की पार्टी से फैला कोरोना? करीना कपूर के साथ सलमान की भाभी भी कोविड पॉजिटिव…

भारत में कोरोना वायरस की तीसरी लहर के संकेत मिलने शुरू हो गए हैं. कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट ने भारत में भी अपने पांव जमाने शुरू कर दिए हैं. आने वाले कुछ दिन कोरोना को लेकर काफी क्रुशियल हैं. कई संस्थानों का ऐसा मानना है कि साल 2022 की शुरुआत में भारत में कोरोना की तीसरी लहर आ सकती है. इसे लेकर अभी से काफी सावधानी रखी जा रही है. महाराष्ट्र में कोरोना के केसेज में तेजी देखने को मिली है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

इसके अलावा संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और सोहेल खान की वाइफ सीमा खान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. बता दें कि सीमा खान को ही सबसे पहले कोरोना था और उन्हीं से पार्टी में कोरोना फैला. वहीं महीप के कोरोना पॉजिटिव होने की कन्फर्मेशन उनके हसबेंड संजय कपूर ने दे दी है. संजय ने कहा कि उन्होंने और उनके बच्चों ने भी कोरोना टेस्ट कराया मगर उनका टेस्ट निगेटिव आया है. हाल ही में करीना के स्पोक्सपर्सन ने उनकी हेल्थ अपडेट्स दी हैं. खुद करीना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका अपडेट दे दिया है.

करीना ने दिए हेल्थ अपडेट
एक्ट्रेस ने लिखा है कि- मैं कोरोना वायरस की शिकार हो गई हूं. जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें. मेरी फैमिली और स्टाफ डबल वैक्सिनेटेड है. उनमें से किसी को भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं. मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं ठीक फील कर रही हूं और जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी.

करीना कपूर की पोस्ट
करीना कपूर खान के स्पोक्सपर्सन ने इंडिया टुडे से एक्सक्लूजिव बातचीत में कहा कि- करीना कपूर पूरे लॉकडाइन पीरियड में काफी ज्यादा रिस्पॉन्सबिल रही हैं. एड शूट्स और फिल्मों की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी ओर से इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि सभी मास्क पहनें और खुद को सैनिटाइज रखें. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा साथ में अपने कुछ दोस्त के साथ डिनर पर गई हुई थीं. ये कोई बड़ी डिनर पार्टी नहीं थी और बस करीना के कुछ खास करीबी इसमें शामिल थे. ग्रुप में एक शख्स ऐसा था जो थोड़ा बीमार था और उसे सर्दी हुई थी. उस शख्स की खुद की जिम्मेदारी बनती थी कि वो डिनर ना अटैंड करे और दूसरों को रिस्क में ना डाले.

करीना एक जिम्मेदार नागरिक
मामले पर स्पोक्सपर्सन ने करीना की ओर से आगे बात करते हुए कहा कि- जैसे ही करीना को पता चला कि उन्हें कोरोना हो गया है, उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया और जरूरी प्रीकॉशन्स भी ले रही हैं. वे कोरोना प्रोटोकॉल का ठीक तरह से पालन भी कर रही हैं. करीना को इस बारे में ब्लेम करना थोड़ा अनफेयर होगा कि वे गैर जिम्मेदार थीं. करीना एक रिस्पॉन्सबिल सिटिजन हैं और वे अपने घरवालों की सेफ्टी का भी खयाल रखती हैं.

कहां से हुई शुरुआत?
ताजा रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सबसे पहले सोहेल खान की वाइफ सीमा खान को कोरोना हुआ. वे करण जौहर की पार्टी में आई थीं. 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर गेट टुगेदर था. बहुत सारे लोग पार्टी में आए थे. सीमा खान को माइनर सेम्प्टम्प्स थे. 11 तारीख को उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई थी. उसी दिन करीना और अमृता ने भी अपना चेकअप कराया. बीएमसी की टीम पार्टी में मौजूद सभी को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है. अभी तक कुल 15 लोगों का टेस्ट किया जा चुका है. जिनकी रिपोर्ट कल सुबह तक आएगी.

बता दें कि रिपोर्ट्स में ऐसा सामने आया है कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं. ये पार्टी कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने की खुशी में रखी गई थी. इसके अलावा अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के घर में भी एक छोटी सी गैदरिंग हुई थी जिसमें करिश्मा कपूर, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा शामिल हु्ए थे. इस पार्टी में मसाबा गुप्ता भी थीं.