ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

रजवाड़ा स्टाइल में डिजाइन होगा कटरीना कैफ-विक्की कौशल का शाही मंडप, जानें डिटेल्स

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में मशहूर फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की तैयारियां चल रही हैं. तैयारियों को बड़े पैमाने पर अंजाम दिया जाने लगा है. होटल के बाहर बड़ी तादाद में शामियाने लगाए जा रहे हैं. इसके अलावा मुंबई से खास तौर पर कुछ टेंट भी मंगवाए गए हैं जिन्हें होटल के भीतर लगाया जाएगा. होटल के बाहर मुख्य रास्ते पर वीआईपी मूवमेंट के चलते बेरीकेटिंग व्यवस्था को भी अंजाम दिया गया है. कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के समारोह 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच होटल में आयोजित होंगे.

वेन्यू पर विशेष रुप से एक शादी मंडप तैयार किया गया है जिसे संपूर्ण रजवाड़े स्टाइल में सजाया गया है. चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप बेहद आकर्षक रूप से तैयार किया गया है. इसके अलावा विक्की कौशल सिक्स सेंस होटल में राजा मानसिंह सुईट में रहेंगे तथा कटरीना राजकुमारी सुईट में रहेंगी. शादी समारोह के दौरान कुल 120 मेहमान शामिल होंगे. जिन्हें सीक्रेट कोड दिए गए हैं. सीक्रेट कोड बताने पर ही मेहमानों की शादी समारोह में एंट्री होगी. मेहमान किसी भी सूरत में कोई फोटो वीडियो नहीं ले सकेंगे. कटरीना की शादी का संपूर्ण शूट इंटरनेशनल फोटोग्राफर मारियो टेस्टीनो करेंगे. बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्थाओं को भी अंजाम दिया गया है. निजी बाउंसर के अलावा समारोह को और अधिक सुरक्षित रखने के लिए पुलिस भी तैनात होगी. चौथ का बरवाड़ा कस्बे में पंचायत तथा बरवाड़ा पुलिस द्वारा भी व्यवस्थाओं को अंजाम दिया जा सकेगा.

तेजी से शादी की तैयारियां शुरू
पार्किंग, बेरीकेट्स, सफाई व्यवस्था का जिम्मा पंचायत के भरोसे रहेगा तो वहीं वीआईपी मूवमेंट के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था बरवाड़ा पुलिस के जिम्मे में रहेगी. शादी में आने वाले मेहमान रणथंभौर नेशनल पार्क का तथा चंबल घड़ियाल अभयारण्य का भ्रमण भी करेंगे. इनके लिए भी विशेष व्यवस्थाओं को अंजाम दिया गया है. कटरीना कैफ की टीम ने होटल में मोर्चा संभाल लिया है. सिक्स सेंस होटल के पुराने मैनेजमेंट को होटल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. अब समूचा मैनेजमेंट कटरीना तथा विक्की कौशल की टीम ही संभालेगी. इवेंट मैनेजमेंट टीम की देखरेख में ही समूचा शादी समारोह आयोजित होगा. होटल में यह शादी शाही अंदाज में होगी तथा पूरी तरह से गोपनीय होगी.

सवाई माधोपुर नगर परिषद टीम द्वारा आज जिला मुख्यालय के बजरिया स्थित टोंक बस स्टैंड से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया. इस दौरान नगर परिषद की टीम ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने के नाम और करीब 8 से 10 केबिन व थड़ी ठेलों को तोड़ा गया और अतिक्रमण हटाया गया. नगर परिषद द्वारा की गई अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही को लेकर टोंक बस स्टैंड पर थड़ी ठेला लगाने वाले लोग आक्रोशित हो गये और उन्होंने पहले तो टोंक बस स्टैंड पर ही जाम लगा दिया और फिर हम्मीर पुल पहुंचकर हम्मीर पुल पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने समझाकर जाम खुलवाया. जिसके बाद आक्रोशित थड़ी ठेला संचालक कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन देकर नगर परिषद पर द्वेषतापूर्ण कार्यवाही करने का आरोप लगाया.