वायरल

झाड़ू लगाने पर ही लड़ बैठीं पड़ोस की महिलाएं, फिर जो कुछ हुआ यकीन नहीं करेंगे… Viral हुआ ये VIDEO…

सोशल मीडिया की दुनिया लाखों करोड़ों वीडियो से भरी पड़ी हैं. यहां रोज हजारों की संख्या में वीडियो अपलोड किए जाते हैं और कुछ तो आते ही छा जाते हैं. इस समय दो पड़ोसियों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इसमें पड़ोस की दो महिलाओं आपसी लड़ाई में ऐसा कुछ कर बैठती है कि बुरी तरह हंसी आ जाएगी. वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो को देखकर मालूम होता है कि महिलाओं में घर के बाहर सफाई को लेकर बहस हो गई और ये बहस गंदगी फैलाने तक जा पहुंची.

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के बाहर झाड़ू लगा रहीं दो महिलाएं एक-दूसरे की तरफ कूड़ा फेंक रही हैं. तभी एक महिला ने दीवार पर चिपके उपले उखाड़कर फेंकने शुरू कर दी. इसे देख दूसरी महिला नाराज हो गई और उपले वापस फेंकने शुरू कर दिए. बात इतने में ही खत्म नहीं होती. इसके बाद जो कुछ फ्रेंम में नजर आता है उसे देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा.

इसमें आप देख सकते हैं कि अचानक एक महिला ने नाली में हाथ डालकर गंदगी बाहर निकाली और दूसरी महिला के दरवाजे पर फेंकना शुरू कर दिया. इससे दूसरी महिला और ज्यादा उग्र हो गई और अपनी पड़ोसी के घर में ही नाली की गंदगी फेंकना शुरू कर दिया.

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें देख सकते हैं कि दोनों में महिलाएं इतनी उग्र हो गईं कि एक-दूसरे के पारिवारिक सदस्यों पर कीचड़ फेंकने लगी. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.