मनोरंजन स्लाइडर

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अब ‘जोधा अकबर’ फेम इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई ‘ब्रेन हैमरेज’ से मौत

ज़ी टीवी के शो जोधा अकबर (Josha Akbar) में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav) का शुक्रवार 1 अक्टूबर को निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि मनीषा की मौत का कारण ब्रेन हैमरेज था. उनके निधन की खबर सुनकर उनकी सह-कलाकार और जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा को काफी बड़ा झटका लगा है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा था कि, “यह खबर बहुत दिल दहला देने वाली है. आरआईपी मनीषा मन्नू.”

परिधि ने एक पोर्टल को दिए हुए इंटरव्यू में कहा था कि मनीषा के निधन की बात सुनकर वह काफी चौंक गईं. उन्होंने कहा कि वह मनीषा के बेटे के बारे में काफी चिंतित हैं. आपको बता दें, मनीषा यादव का बेटा सिर्फ एक साल का है. परिधि ने कहा कि,“हमारा शो ऑफ एयर होने के बाद मैं उसके साथ ज्यादा संपर्क में नहीं थी. लेकिन हमारा जोधा अकबर के कलाकारों का व्हाट्सएप ग्रुप है जिसका नाम मुगल है और सभी अभिनेत्रियां जो शो में बेगम थीं, वह उस ग्रुप का हिस्सा हैं.

व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए पता चली मौत की खबर
जोधा अकबर एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हम अपने व्हाट्सऐप ग्रुप के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में हैं और अगर किसी के जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण खबर होती थी, वह खबर इस व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए उन तक पहुंच जाती थी. परिधि ने कहा कि उन्हें मनीषा के निधन के बारें में भी उनके मुगल व्हाट्सऐप ग्रुप से ही पता चला. और यह खबर सुनकर वह काफी चौंक गई.

परिधि शर्मा को है मनीषा के बेटे की चिंता
मनीषा को ‘अच्छी’ सह-कलाकार बताते हुए परिधि शर्मा ने कहा कि, “उनकी एनर्जी हमेशा उच्च थी और वह बातें करती रहती थी. हमने शो के लिए साथ में शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया. मुझे याद है कि वह हमेशा ‘फुल ऑफ लाइफ’ रहती थी. उसकी मौत के बारे में सुनकर मेरे लिए वाकई दुख की बात है और इससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है कि उसका एक साल का बच्चा है. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं.”

बेटे को मानती थी अपनी दुनिया
आपको बता दें, मनीषा अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेती थीं. उसे वह उनका ‘दिल’ और अपना ‘जीवन’ कहती थी. कुछ महीने में जुलाई में, उसने अपने जन्मदिन की पार्टी की झलकियां साझा कीं थी और लिखा था, “हैप्पी बर्थडे माय बेबी… सारी ख़ुशी तेरे नाम’