छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: नशे में धुत्त आरक्षक ने पेट्रोल पंप पर किया तमाशा… कर्मचारियों को दी गालियां… वीडियो वायरल होते ही SP ने किया निलंबित…

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खाकी का एक अलग चेहरा देखने को मिला. शराब के नशे में आधी रात एक आरक्षक राजधानी के एक पेट्रोल पंप पहुंचा.
फिर उसने पंप के कर्मचारियों को नींद से उठाया और जबरदस्ती अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाया.

इतना ही नहीं उसने वहां मौजूद कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया और गालियां दी. पंप में मौजूद कर्मचारियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. अब आरक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग भी एक्शन मोड पर आ गया. रायपुर एसपी ने आरोपी आरक्षक को निलंबित कर दिया है.

रायपुर में एक आरक्षक का शराब के नशे में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से गाली गलौज और अभद्रता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सिविल लाइन थाना स्थित ताज नगर चौकी में पदस्थ आरक्षक सुरजीत सेंगर रविवार की रात तीन बजे पचपेड़ी नाका स्थित पाली फ्यूल्स पेट्रोल डलवाने पहुंचा था.

पेट्रोल पम्प में उसने सो रहे कर्मचारियों को जबरदस्ती उठाया और पेट्रोल डालने कहा. कर्मचारियों ने पहले पेट्रोल डालने से मना किया, लेकिन बाद में आरक्षक की गाड़ी में पेट्रोल डाल दिया. इतने में पेट्रोल डालने में हुई देरी पर आरक्षक सुरजीत सेंगर गाली गलौज पर उतर आया. उसने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से जमकर गाली गलौज की.

एसपी ने किया निलंबित
आरक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद विभाग भी हरकत में आई. रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. निलंबन के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है.