छत्तीसगढ़ मनोरंजन वायरल स्लाइडर

कोरोना काल मे “मुस्कुराहट के साथ मदद” के नाम से स्कूल के 30 साल पुराने छात्र छात्राओं ने शरू की एक अनोखी मुहिम… लगभग 10 राज्यों से 100 से अधिक लोगों ने लिया हिस्सा… देखें VIDEO…

कोरोना काल मे “मुस्कुराहट के साथ मदद” के नाम से देशबंधु इंग्लिश स्कूल के 30 साल पुराने छात्र छात्राओं ने एक अनोखी मुहिम शरू की थी । दो हाथ उठाकर किसी के लिए प्रार्थना करने से अच्छा है एक हाथ बढ़ाकर उसकी मदद की जाए।

इस मुहिम में पहले छत्तीसगढ़ ,orrisa, झारखंड,मध्यप्रदेश, के साथ साथ दुबई में रहने वाले पुराने मित्र जुड़े थे,जिन्होंने इस समय मुस्कुराने का संदेश दिया । रायपुर के विष्णु सारडा ने बताया कि खबरीलाल के माध्यम से लोगो ने इसे देखा और जुड़ते चले गए।

कोरोना काल में जब मिलमे जुलने का मौका नही मिला तो इन छात्रों ने VIDEO के माध्यम से इस मुस्कुराने की मुहिम को चलाया जिसमे दिन प्रतिदिन लोग जुड़ते जा रहे ।

हंसते मुस्कुराते लोगो का हौसला बढ़ाना, यथा संभव मदद करना इस मुस्कुराओ मुहिम का मुख्य उद्द्येश्य है। विष्णु सारडा ने बताया कि आगे भी इसे जारी रखा जाएगा और लोगो को जोड़ा जाएगा ।

100 से अधिक लोग जिसमें रायपुर से विष्णु सारडा,सुनील दम्मानी,मनोज तापड़िया,रमेश सोमानी,हितेश पीथआलिआ,अरविंद भाँगला, रितेश गोयल,प्रभाकर राव, वर्षा जैन,ऋषि परगनिहा,मनीष सलूजा,दीपक खण्डेलवाल, नीतू खंडेलवाल,संदीप सलुजा, अमित श्रीवास्तव, लवली खनूजा,अमिश चन्नावार,अवयव उषा,अशोक अग्रवाल,अमरजीत दत्ता, नवीन आहूजा,गोविंद खंडेलवाल,अमरजीत,गोपाल छाबड़िया, भोपाल से सतपाल कौर,स्मिता गुप्ता,सागर से राजश्री,नागपुर से किरण भूतड़ा, अमरावती से मंजू अग्रवाल,कलकत्ता से Dr स्मिता मोइत्रा,वी शेखर,ओड़िसा से सीमा अग्रवाल,हैद्राबाद से रविकांत,गुजरात से नीतू टांक, गोविंद पटेल, टाटानगर से प्रीति खारा,दुबई से चिराग शाह ।

सभी लोगो ने कोरोना के इस दौर मुस्कुराने की ,मुस्कुराकर लोगो की मदद की मुहीम चलाई है । एक दूसरे की मदद करना, चाहें वो रक्तदान हो,plasma दान हो, या किसी भी तरह की कोई मदद हो,मुस्कुराते हुए मिलकर हाथ बढ़ाने का फैसला लिया है । ये मुस्कुराते हुए लोगो से अपील करते है कि मास्क पहनें, फिजिकल दूरी बना कर रखे,वैक्सीन लगवाए और मुस्कुराते हुए यथा संभव अपने आस पास के लोगों की मदद करे।